हरियाणा सरकार की संरक्षण में शराब व नशे का व्यापार फल-फूल रहा है- बजरंग गर्ग
कोरोना के समय सरकार के चहेतों द्वारा करोड़ों रुपए की पुलिस कस्टडी में शराब घोटाला करने वालों को सरकार अभी तक नहीं पकड़ पाई है- बजरंग गर्ग
हरियाणा सरकार नशे का व्यापार रोकने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है – बजरंग गर्ग

चंडीगढ़-  हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड़ के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने जहरीली शराब से अंबाला व यमुनानगर जिले में 11 व्यक्तियों की मौत के दोषियों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज करके सख्त से सख्त करवाई सरकार को करनी चाहिए जबकि लगातार हरियाणा में सरकार की मिली भक्ति व संरक्षण में नशे का व्यापार फल-फूल रहा है। हरियाणा में नकली शराब, चिटा, ड्रग्स खुलेआम बिक रहा है। नशे का व्यापार को रोकने में हरियाणा सरकार पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है।

पिछले दिनों पानीपत, सोनीपत व फरीदाबाद में जहरीली शराब से लगभग 20 से ज्यादा व्यक्तियों की मौतें हुई है। बजरंग गर्ग ने कहा कि कोरोना के समय हरियाणा में कर्फ्यू लगा हुआ था और कोरोना बीमारी के कारण काफी मौते हो रही थी मगर‌‌ सरकार के‌ चहेतों द्वारा पुलिस कस्टडी में करोड़ों रुपए की शराब घोटाला किया गया। सरकार ने आज तक शराब घोटाला करने वाले सरकार में बैठे अपने चहेतों को पकड़ नहीं पाई है। सिर्फ एसआईटी गठन करके केस को दबाने का काम सरकार कर रही है। बजरंग गर्ग ने कहा कि युवा पीढ़ी नशे की ओर बढ़ती जा रही है। नशे की ओवरड़ोज के कारण काफी लोगों की मौत हो चुकी है और नशे के कारण काफी लोगों के आत्महत्या के मामले उजागर हो रहे हैं। सरकार को नशे के व्यापार पर पूरी तरह से रोक लगानी चाहिए। नशे का व्यापार करने वालों के खिलाफ सरकार को सख्त से सख्त करवाई करनी चाहिए।

सरकार के चहेते व शराब माफिया की मिली भक्ति से जो अवैध नशे का जो कारोबार हो रहा है और अवैध जो शराब की फैक्ट्रियां चल रही है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करके उन्हें जेल में भेजने का काम सरकार को करना चाहिए। सरकार को नशे पर रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाना चाहिए।

error: Content is protected !!