करनाल में अमित शाह की अध्यक्षता में हुआ कथित अंत्योदय महासम्मेलन पूर्णतया असफल रहा : विद्रोही

हरियाणा में इस वर्ष अमित शाह की यह लगातार तीसरी राजनीतिक रैली है जो भीड़ के लिए तरसती रही : विद्रोही
करनाल की सरकारी रैली में अमित शाह व मनोहरलाल खट्टर लगता है कि तय करके आये थे कि तुम मेरी प्रशंसा करो और मैं तुम्हारी प्रशंसा करूंगा, तभी तो शाह ने खट्टर के और खट्टर ने शाह के गीत गाये : विद्रोही
भाजपा के अनेक बड़े नेता, सांसद, विधायक, मंत्री कांग्रेस में आने के लिए जुगाड़ कर रहे है : विद्रोही

03 नवम्बर 2023 –  स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि सत्ता के भारी दुरूपयोग से सरकारी रोडवेज की बसों में पूरे हरियाणा से सरकारी कर्मचारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए वीरवार को करनाल में अमित शाह की अध्यक्षता में हुआ कथित अंत्योदय महासम्मेलन पूर्णतया असफल रहा। विद्रोही ने कहा कि हरियाणा में इस वर्ष अमित शाह की यह लगातार तीसरी राजनीतिक रैली है जो भीड़ के लिए तरसती रही। गोहाना-सोनीपत में हुई भाजपा की पहली रैली में लोगों के न आने से अमित शाह को फोन पर ही रैली में भाषण देने की औपचारिकता करनी पड़ी। फिर सिरसा में तामझाम के साथ घोषित दूसरी रैली भी असफल रही और अब वीरवार को करनाल में सरकार संसाधनों, सत्ता दुरूपयोग से पूरे हरियाणा से लोगों को बुलाने का प्रयास करके किया गया कथित अंत्योदय महासम्मेलन भी भीड के लिहाज से बहुत फीका रहा। करनाल की सरकारी रैली में अमित शाह व मनोहरलाल खट्टर लगता है कि तय करके आये थे कि तुम मेरी प्रशंसा करो और मैं तुम्हारी प्रशंसा करूंगा, तभी तो शाह ने खट्टर के और खट्टर ने शाह के गीत गाये लेकिन इन गीतों के बाद भी हरियाणा को रैली के नाम पर करोडों रूपये बर्बाद करने पर भी कुछ नही मिला।  

विद्रोही ने कहा कि भारी सत्ता दुरूपयोग व सरकारी संसाधनों का दुरूपयोग करने पर भी जिस तरह हरियाणा की जनता भाजपा से किनारा कर रही है, उससे भाजपा को स्वयं महसूस हो गया है कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में हरियाणा की जनता अब उन्हे घास डालने वाली नही। मोदी, शाह, खट्टर व भाजपा नेताओं को हरियाणा मेें अपनी हार व कांग्रेस की भारी जीत साफ दिख रही है। इसलिए अब वे हताशा में जातिय धुु्रवीकरण व भगवान राम के मंदिर के नाम पर ही अपनी चुनावी वैतरणी पार करने की फिराक में है। भाजपा का हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष पद पर किया गया बदलाव भी जातिय धु्रवीकरण की राजनीति के द्वारा येनकेन प्रकारेण सत्ता पर कब्जा बनाये रखने का असफल कुप्रयास है। लेकिन हरियाणा की जनता फासिस्ट, साम्प्रदायिक, जनविरोधी भाजपा को घास नही डालने वाही।

विद्रोही ने दावा किया कि भाजपा के अनेक बड़े नेता, सांसद, विधायक, मंत्री कांग्रेस में आने के लिए जुगाड़ कर रहे है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही हरियाणा भाजपा में भारी भगदड़ मचेगी और कहीं की ईंट-कही का रोड़ा इक्कठा करके हरियाणा में खड़ा किया भाजपा का महल लोकसभा व विधानसभा चुनावों के आते-आते तिनके की तरह बिखर जायेगा।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!