गुस्ताख़ी माफ़ हरियाणा-पवन कुमार बंसल

रेरा,गुरुग्राम और पंचकूला के सदस्यों और अध्यक्ष पद के लिए जोरदार लॉबिंग।

मनोहर लाल, अमित शाह और शक्तिशाली बिल्डर लॉबी को खुश करने के लिए उम्मीदवार हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

”गुस्ताखी माफ हरियाणा” बार-बार लिखता रहा है कि घर खरीदारों के हित के लिए तदर्थ नियुक्तियों को समाप्त कर उपरोक्त पदों को भरा जाना चाहिए जो कि हितों के टकराव का एक उत्कृष्ट उदाहरण है।

उच्च पदस्थ आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि उपरोक्त पदों के लिए साक्षात्कार इस वर्ष 17 और 18 नवंबर को निर्धारित किए गए हैं। सदस्य पद के लिए 63 उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और पंचकूला एवं गुरुग्राम के अध्यक्ष पद के लिए चौंतीस उम्मीदवारों ने आवेदन किया है।

अब बात करते हैं गुरुग्राम रेरा अध्यक्ष की, इसे काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि इसके अंतर्गत गुरुग्राम के बिल्डर आते हैं। हरियाणा के एक सेवानिवृत्त आईआरएस और सात सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारियों ने इस पद के लिए आवेदन किया है। इसके अलावा, गुरुग्राम की एक प्रमुख महिला भाजपा नेता, जिन्हें कथित तौर पर सीएम मनोहर लाल का का आशीर्वाद प्राप्त है ने भी आवेदन किया है।

गुरुग्राम रेरा के चेयरमैन पद के लिए आवेदन करने वाले हरियाणा के सात सेवानिवृत्त आईएएस और एक सेवानिवृत्त आईआरएस ने पंचकुला रेरा के अध्यक्ष पद के लिए भी आवेदन किया है। फ़रीदाबाद स्थित एक कार्यकर्ता, जो घर खरीदारों की ओर से लड़ रहे है ने भी इस पद के लिए आवेदन किया है।

अब बात रेरा,पंचकूला के सदस्य पद की।

इस पद के लिए आवेदन करने वाले 63 उम्मीदवारों में एक सेवानिवृत्त आईपीएस सहित सात सेवानिवृत्त हरियाणा के आईएएस शामिल हैं।