भारत, हरियाणा, अहीरवाल, रेवाडी का गौरव बढाने वाली सुरभि राव को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं

सुरभि राव मूलरूप से रेवाडी जिले के जोनियावास गांव के अजीत सिंह की बेटी है व दो बार माऊंट एवरेस्ट फतेह करने वाली पर्वतारोही संतोष यादव की पुत्री है

28 अक्टूबर 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने 15वीं एशियन शूटिंग चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतकर भारत, हरियाणा, अहीरवाल, रेवाडी का गौरव बढाने वाली सुरभि राव को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। सुरभि राव ने कोरिया में हुई 15वीं एशियन शूटिंग चैम्पियनशिप की 10 मीटर मिक्स पिस्टल इवेंट में अम्बाला निवासी सरबजीत सिंह के साथ रजत पदक जीतकर पूरे अहीरवाल व हरियाणा का गौरव बढ़ाया है।

विद्रोही ने कहा कि सुरभि राव मूलरूप से रेवाडी जिले के जोनियावास गांव के अजीत सिंह की बेटी है व दो बार माऊंट एवरेस्ट फतेह करने वाली पर्वतारोही संतोष यादव की पुत्री है। सुरभि राव का परिवार वर्तमान में कुतुबपुर रेवाडी में रहता है। 10 मीटर मिक्स पिस्टल इवेंट में सरबजीत सिंह के साथ एशियन शूटिंग चैम्पियनशिप में भारत के लिए रजत पदक जीतना सुरभि राव के लिए बहुत बडी सफलता है।

विद्रोही ने कहा कि सुरभि राव एक उभरती हुई शूटिंग खिलाडी है जिससे भविष्य में और भी देश के लिए पदक जीतने की सभी को आशा है। एक पिछडे क्षेत्र में किसान परिवार में जन्म लेने वाली सुरभि राव ने लीक से हटकर शूटिंग प्रतियोगिता में जो सफलता पाई है, उस पर पूरे अहीरवाल को उन पर गर्व है। विद्रोही ने शूटर सुरभि राव व उनके परिवारजनों को इस सफलता के लिए हार्दिक बधाई देते हुए शूटिंग खेल में उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!