गुरुग्राम : 25 अक्टूबर 2023

▪️ अभियोग का संक्षिप्त विवरण व पुलिस कार्रवाई- दिनांक 21.10.2023 को अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सनी सुनार नामक व्यक्ति को एसपीआर रोड, गुरुग्राम से अवैध हथियार सहित काबू किया था। जिसके संबंध में आरोपी सनी सुनार के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया था।

उपरोक्त अभियोग में आरोपी को हथियार उपलब्ध कराने वाले ₹50000 के इनामी बदमाश को अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने दिनांक 24.10.2023 को गुरुग्राम से काबू किया। आरोपी की पहचान मन्ना सिंह निवासी गांव खझेरा चक जिला गुना (मध्यप्रदेश) के रूप में हुई है।

▪️ आरोपी/अभियुक्त का संक्षिप्त विवरण- मन्ना सिंह निवासी गांव खझेरा चक जिला गुना (मध्यप्रदेश), उम्र-60 वर्ष

▪️ आरोपी का अपराधिक रिकॉर्ड- आरोपी के रिकॉर्ड अवलोकन से ज्ञात हुआ कि आरोपी पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, चोरी व शस्त्र अधिनियम के 16 अभियोग मध्य प्रदेश में व हत्या का प्रयास में चोरी के 05 अभियोग उत्तर प्रदेश में अंकित हैं। मध्य प्रदेश के अभियोगों में से 06 अभियोग हत्या की वारदातों के संबंध में अंकित हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उपरोक्त आरोपी पर ₹50000 का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी पारदी गैंग का सदस्य है जो हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, चोरी, मारपीट, डकैती जैसी वारदातों में सक्रिय है।

▪️ आगामी कार्यवाही- नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!