……..भिवानी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं और शाल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया

भिवानी – हिंदुस्तान की जनता ने तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाने का संकल्प ले लिया है। हिंदुस्तान तरक्की की राह पर चल रहा है। नरेंद्र मोदी ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने देश के लिए सबकुछ न्यौछावर कर दिया। उक्त शब्द हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने आज यहां कहे ! वे यहां एक सामाजिक कार्यक्रम में बतोर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे! इससे पूर्व भिवानी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं और शाल ओढ़ाकर भव्य स्वागत किया!

इस अवसर पर हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के कद्दावर नेता प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने एसवाईएल मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि उन्हें पंजाब की जानकारी है. उनके मुताबिक पंजाब के एक एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट की रिपोर्ट आई थी कि जो पानी पाकिस्तान जा सकता है, वो पानी दक्षिण हरियाणा की प्यास आखिर क्यों नहीं बुझा सकता! उन्होंने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी ने कुरूक्षेत्र में सभा की थी तो उन्होंने अपनी सभा की शुरुआत इन लाइनों से की थी कि यहां बादल साहब भी बैठे हैं, चौटाला साहब भी बैठे हैं, जो पानी पाकिस्तान जा सकता है, वो दक्षिणी हरियाणा की खेतों की प्यास क्यों नहीं बुझा सकता. अटल जी ने उस वक्त दोनों राज्यों के सीएम से इस मामले को सुलझाने की अपील भी की थी. साथ ही कहा था कि अगर जरूरत पड़े तो उन्हें भी इसके लिए वे बुला सकते हैं. आगे उन्होंने एसवाईएल नहर के पानी पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में सभी राजनीतिक संगठन एक मत होकर आगे आए और जो एसवाईएल का पानी हरियाणा का अधिकार है, उसे लेने का काम पंजाब से करें.

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बीते 9 वर्षों के दौरान केंद्र सरकार द्वारा पुनर्जागरण का कार्य करते हुए सांस्कृतिक धरोहरों को सहेजने का कार्य किया है। सरकार द्वारा लिए गए अनेक महत्वपूर्ण फैसलों के परिणामस्वरूप देश आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है ! इस अवसर रीतिक वधवा, राजेश टेकचंद शर्मा, अधिवक्ता राकेश वत्स , रमेश चौधरी , सुनील चौहान , राजवीर धरेडू , नरेंद्र अध्यक्ष, अधिवक्ता बजरंग लाल अधिवक्ता हरीश शास्त्री , सत्येंद्र तिगड़ानिया अजीत सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे

error: Content is protected !!