— लोकसभा व विधानसभा ऑब्जर्वर ने ली बैठक
— ब्लॉक अध्यक्ष, मडलम अध्यक्ष व बूथ कमेटियां बनाने पर की चर्चा

गुड़गांव, 21 अक्तूबर – जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं हरियाणा में भी कांग्रेस हर एक मतदाता तक पहुंचने की राह पर अपनी भागदौड़ तेज कर दी है। कांग्रेस आने वाले चुनावों को कितना गंभीरता से ले रही है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब ऐसी कमरों की बजाय तपती धूप में बैठकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं और पसीना बहा रहे हैं। शनिवार को गुरुग्राम कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस के लोकसभा ऑब्जर्वर अमित पुनिया व विधानसभा ऑब्जर्वर दीपक भारद्वाज ने पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इस मौके पर मुख्य रूप से वीरेंद्र यादव, आशीष दुआ, सुधीर चौधरी, पंकज डावर, पूर्व विधायक रामबीर, वर्धन यादव, अमित यादव, कुलराज कटारिया, मनीष खटाना, कुलदीप कटारिया, निर्मल यादव, गजेंद्र चौहान, पंकज भारद्वाज, एडवोकेट सूबे सिंह यादव, संतोख सिंह, पर्ल चौधरी, सुनीता वर्मा, प्रियंका राजपूत, राजेश यादव, जय सिंह हुड्डा, भारत मदान, सूबे सिंह पटौदी, सुनील प्रधान, मोहनलाल सैनी, नरेश यादव, हरिओम, बीर सिंह नंबरदार, सुनील प्रकाश, मनोज अहूजा, रमन वर्मा, अमरजीत गुर्जर, सतबीर चैयरमैन,अनिल सूंड, लियाकत चेयरमैन, गुरजीत सिंह, राजपाल यादव, बिलाल तावडू, विजयपाल, शिव प्रताप समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक के दौरान ऑब्जर्वर अमित पुनिया व दीपक भारद्वाज ने जिले में ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम अध्यक्ष के साथ बूथ कमेटियां बनाने पर चर्चा की और सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर एक-एक मतदाता को जागरुक करने व कांग्रेस की नीतियों काे घर-धर पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। लोकसभा ऑब्जर्वर अमित पूनिया ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी की तरह है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ाने के लिए कार्यक्षेत्र अनुसार उन्हे पद दिया जाना है। अमित पूनिया ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की अच्छी लहर है। प्रदेश की जनता अब भाजपा के शासन से तंग आ चुकी है। इस सरकार में सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। हमे अब जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए उनके बीच पहुंचना है और जनता की आवाज बुलंद करने का कार्य करना है।

error: Content is protected !!