गुस्ताखी माफ हरियाणा-पवन कुमार बंसल

गुरुग्राम, 20 अक्टूबर। रेरा गुरुग्राम के अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने पीडब्लूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम के परिसर से रेरा गुरुग्राम कार्यालय को खाली करने के संबंध में कई पत्रों और अनुस्मारक का भी जवाब नहीं दिया, जिसके कारण अंततः बिजली कटौती हुई। रेरा कार्यालय गुरूग्राम के पी डब्लू डी रेस्ट हाउस में है। और अपनी सांसें थाम लीजिए, सज्जन अरुण गुप्ता, रेरा, पंचकुला और गुरूग्राम के कार्यकारी अध्यक्ष के अलावा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के प्रमुख का प्रभार भी संभाल रहे हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली ने अनुराग रस्तोगी. पी डब्लू डी महकमे के अतरिक्त मुख्य सचिव के हवाले से “गुस्ताखी माफ हरियाणा” को बताया कि विभाग ने रेरा, गुरुग्राम के कार्यवाहक अध्यक्ष को कई पत्र लिखकर पूछा था कि रेस्ट हाउस से कार्यालय स्थानांतरित करने की उनकी क्या योजना है। अनुराग रस्तोगी ने भी पुष्टि की कि रेरा अध्यक्ष को पत्र और अनुस्मारक भेजे गए थे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

.याद दिला दें कि छह साल पहले रेरा गुरुग्राम कार्यालय अस्थायी रूप से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम में स्थापित किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे खाली नहीं किया और अंततः बिजली कनेक्शन काट दिया गया। अरुण गुप्ता का पक्ष जानने के प्रयासों का कोई परिणाम नहीं निकला क्योंकि उन्होंने न तो टेक्स्ट संदेश का जवाब दिया और न ही फोन उठाया lयहां तक ​​कि एक आम आदमी भी यह अंदाजा लगा सकता है कि ऐसा “गैरजिम्मेदार” अधिकारी घर खरीदारों को क्या न्याय देगा।-

error: Content is protected !!