सोसायटी के निवासियों की शिकायतों के समाधान का दिया आश्वासन

गुरूग्राम, 13 अक्तूबर। अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार मीणा ने कहा है कि चिंटेल्स पैराडिसो सोसायटी में रहने वाले सभी नागरिकों के हितों का ध्यान रखा जाएगा। जिला प्रशासन ने इस दिशा में चिंटेल्स बिल्डर्स को ठोस निर्देश जारी किए हुए हैं।

एडीसी ने आज लघु सचिवालय के सभागार में चिंटेल्स पैराडिसो सोसायटी के ए,बी,सी तथा डी,ई,एफ,जी और एच टावर के प्रतिनिधियों व बिल्डर्स के साथ दो अलग-अलग बैठक की। उन्होंने इस बैठक में कहा कि ए,बी,सी ब्लॉक के निवासियों की मांग पर उनके फ्लैट्स की मरम्मत का कार्य करवाया जाएगा तथा 33 केवी पावर सब स्टेशन को शिफ्ट करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। इसके अलावा बिल्डर्स के साथ इन नागरिकों की नियमित रूप से आंतरिक बैठक होगी, जिसमें समस्याओं के निदान को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा।

ए,बी,सी के बाद एडीसी हितेश मीणा ने सभागार में डी,ई,एफ,जी,एच टावर के निवासियों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने कहा कि सोसाइटी में नागरिकों की जान माल की सुरक्षा के मद्देनजर जिला आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से असुरक्षित टावर्स को खाली करने के आदेश भी दिए गए हैं। वहीं बिल्डर प्रबंधन को भी सोसाइटी निवासियों के साथ समझौते व पुनर्वास के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। अतिरिक्त उपायुक्त ने बैठक में धैर्यपूर्वक दोनों पक्षों की बात सुनी और फ्लैट धारकों की शिकायतों का निवारण करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने चिंटेल्स सोसायटी के निवासियों के हित में जो भी समाधान वाजिब हैं, उसके लिए उच्च स्तर पर विशेषज्ञों की टीम से हर मामले का बारीकी से निरीक्षण करवाया गया है। उसके बाद आरडब्ल्यूए व बिल्डर्स के साथ बैठकें हुई हैं। इस प्रक्रिया में सरकारी नियमों का भी ध्यान रखा जा रहा है। इस मौके पर डीटीपी(ई) मनीष यादव मौजूद रहे।