टीम जीएल शर्मा की ओर से 1008 सुंदर कांड पाठ आयोजन को लेकर हुई बैठक, सौंपी जिम्मेदारियां

15 अक्टूबर को मां दुर्गा के पहले नवरात्र पर भगवान परशुराम भवन में होगा पहला पाठ
साल भर तक चलने वाले आयोजन की रूपरेखा तैयार

गुरुग्राम। टीम जीएल शर्मा की ओर से आयोजित होने वाले सुंदरकांड के 1008 पाठ की सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इन्हीं तैयारी के बीच टीम जीएल शर्मा के सदस्यों की एक अहम बैठक भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा के सेक्टर 15 पार्ट 2 निवास पर हुई। जिसमें सदस्यों ने तैयारी को अंतिम रूप दिया। बैठक के दौरान साल भर तक चलने वाले आयोजन की पूरी रूपरेखा तैयार की गई। सदस्यों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंप गई।

बता दे की टीम जीएल शर्मा की ओर से सुंदरकांड के 1008 पाठ के आयोजन का संकल्प लिया गया है। पाठ का शुभारंभ मां दुर्गा के पहले नवरात्र 15 अक्टूबर, रविवार से होगा। 15 अक्टूबर को सुबह 10 बजे पटौदी चौक के नजदीक भगवान परशुराम भवन में सुंदरकांड के पहले पाठ का भव्य आयोजन किया जाएगा। पाठ के बाद श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की व्यवस्था होगी। बैठक में जीएल शर्मा ने टीम के सभी सदस्यों को इस संकल्प को पूरी जिम्मेदारी और श्रद्धा के साथ संपन्न करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सुंदरकांड के पाठ से घर परिवार में नकारात्मकता का प्रभाव खत्म होता है। समाज में सुख शांति और समृद्धि आती है। इसलिए एक-एक सदस्य इस संकल्प को पूरा करने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। धर्म किस कार्य में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ें।

बैठक में महेश वशिष्ठ, योगेश कौशिक, आरपी कौशिक, अजीत भारद्वाज, राजेश शर्मा, मदन शर्मा, डॉ हरिओम वशिष्ठ, जेके शर्मा सिलोखारा, सतीश शर्मा, जगबीर शर्मा, प्रदीप कुमार, दयाचंद शर्मा, सेक्टर 31 से एसएल कौशिक, सोमदत्त वशिष्ठ, मूलचंद वत्स, संतोष कौशिक, महेंद्र मुनि, जगदीप नारायण, विजय कुमार, डीपी शर्मा, थानेदार महिपाल सिंह, भागीरथ भारद्वाज, ओमकार खुराना, रमेश गोला, प्रवीण खटाना, प्रतीक शर्मा, सुमित सैम, राजस्व कौशिक, विजेंद्र रोहिल्ला, अशोक सेन सहित टीम जीएल शर्मा के सदस्यों के अलावा कई धार्मिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्थाओं के पदाधिकारी भी शामिल हुए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!