महिला वर्ग की 6 टीम और पुरुष वर्ग की 10 टीमों ने पूरे उत्साह से भाग लिया
पुरुष वर्ग में द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज ने पहला और गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम दूसरे स्थान पर रही

गुरुग्राम, 12 अक्तूबर। गुरुग्राम विश्वविद्यालय में वीरवार को इंटर कॉलेज कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता का उद्धघाटन गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने किया । कुलपति ने खिलाड़ियों को खेल को खेल भावना से खेलने का आहवान किया । विश्वविद्यालय के खेल विभाग द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में गुरुग्राम यूनिवर्सिटी से संबद्ध 16 कॉलेजों की टीम ने भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा दिखाई ।

प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग की 10 टीम द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज, गवर्नमेंट कॉलेज सिधरावली, जाटौली गवर्नमेंट कॉलेज,गुरुग्राम यूनिवर्सिटी,गुरुग्राम, एनबीजीएसएम सोहना , द्रोणाचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज, फॉर मैनेजमेंट कॉलेज ,गुरुग्राम , गवर्नमेंट कॉलेज रिठौज , गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-09, सूरज डिग्री कॉलेज और महिला वर्ग की 6 टीम ने पूरे उत्साह से भाग लिया । पुरुष वर्ग में पहले सेमीफाइनल मैच में द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज ने गवर्नमेंट कॉलेज सिधरावली को हराकर फाइनल में प्रवेश किया दूसरे सेमीफाइनल मैच में गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम गवर्नमेंट कॉलेज जाटौली को हराकर फाइनल में पहुंची । द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज और गुरुग्राम विश्वविद्यालय के बीच खेले गए कबड्डी का फाइनल मुकाबला बहुत रोमांचक रहा जिसमे द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज की टीम ने पहला और गुरुग्राम विश्वविद्यालय की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया ।

महिला वर्ग प्रतियोगिता गवर्नमेंट कॉलेज सिधरावली ने जीती द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज दूसरे स्थान पर रहा । इस अवसर पर उपस्थित माननीय अतिथियों ने विजेता टीमों को शुभकामनाएं देते हुए मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया ।

error: Content is protected !!