“यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा का असर है क्योंकि वह खिलाड़ियों को सम्मान देते है और प्रोत्साहित भी करते हैं”- अनिल विज
इस बार भी हरियाणा के खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया है, इसीलिए हरियाणा को खेलों की धरती कहा जाता है- विज

चंडीगढ़, 8 अक्टूबर- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने एशियन गेम्स में भारत ने मेडल जीतने की सेंचुरी पार करने पर कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा का असर है क्योंकि वह खिलाड़ियों को सम्मान देते हैं और प्रोत्साहित भी करते हैं, इसलिए हिंदुस्तान मेडल की लाइन में और आगे जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार भी हरियाणा के खिलाड़ियों ने कमाल कर दिया है, इसीलिए हरियाणा को खेलों की धरती कहा जाता है ।

श्री विज आज पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे थे।       

 शिव सेना की नेता प्रियंका द्वारा भाजपा का सबसे बड़ा गठबंधन ईडी और सीबीआई है, वाले बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इन सभी नेताओ को रात को सोते समय भी ईडी और सीबीआई नजर आती है। अगर आप लोगो ने कुछ नहीं किया, तो डरने की क्या जरूरत है कुछ न कुछ किया है इसलिए हर समय पुलिस दिखाई देती है।

पहले हुए रूस – यूक्रेन के युद्ध में वहां बसे छात्रों को भी सफलतापूर्वक निकला है और इस बार भी हम ऐसा ही करेंगे – विज        

इजराइल में हुए हमले के बाद वहां बसे भारतीय छात्र यह मांग कर रहे हैं कि उन्हें वहां से निकाला जाए जिसे लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने पहले भी छात्रों का ध्यान रखा है पहले हुए रूस – यूक्रेन के युद्ध में वहां बसे छात्रों को भी सफलतापूर्वक निकला है और इस बार भी हम ऐसा ही करेंगे।

अम्बाला में “हाईब्रिड इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार” की फैक्ट्री स्थापित करने का प्रस्ताव आया – विज

गृह मंत्री ने कहा कि आज उनके आवास पर अम्बाला में रिंग रोड के आसपास “हाईब्रिड इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार” की फैक्ट्री स्थापित करने का प्रस्ताव विनाटा एयरोमोबिलिटी के फाउंडर व सीईओ योगेश रामानाथन ने रखा। उन्होंने इसपर हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

error: Content is protected !!