कुलपति ने दी प्रियंका पिलानिया को शुभकामनाएँ
हम एक फील्ड में कड़ी मेहनत कर अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं : प्रो. दिनेश कुमार, कुलपति

गुरुग्राम, 08 अक्तूबर। देश का मान बढ़ाने वाली गुरुग्राम विश्वविद्यालय की छात्रा प्रियंका पिलानिया की उपकप्तानी में 19वें एशियाई खेलों में महिला कबड्डी टीम ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमा लिया है । इसी के साथ भारत ने अपने 100वें मेडल जीतने के वादे को भी निभाया । इस खबर से देश भर के साथ गुरुग्राम विश्वविद्यालय में खुशी की लहर है ।

विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम यूनिवर्सिटी के द्रोणाचार्य कॉलेज की एमपीईएस की छात्रा प्रियंका पिलानिया की उपकप्तानी में भारतीय महिला कबड्डी टीम ने फाइनल में चीनी ताइपे को रोमांचक मुक़ाबले में 26-25 से हराकर तीसरी बार स्वर्ण पदक जीता। पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना के हांगझोऊ में ज़ियाओशान गुआली स्पोर्ट्स सेंटर में शनिवार को खेले गए बेहद रोमांचक मैच में भारतीय टीम को एक बार ऑल-आउट का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने प्रतियोगिता में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए चीनी ताइपे को शिकस्त दी।

इस सफलता पर गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने प्रियंका को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गुरुग्राम आने पर प्रियंका का विश्वविद्यालय में स्वागत किया जाएगा आगे उन्होंने कहा कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए संयम सबसे जरूरी होता है। हम एक फील्ड में कड़ी मेहनत कर अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं। वही दूसरी और गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ राजीव कुमार सिंह एवं स्पोर्ट्स अधिकारी डॉ. सुनीता कोक ने भी इस महान उपलब्धि पर प्रियंका को बधाई दी ।

error: Content is protected !!