गोली मारकर जानलेवा हमला ….आरोपी को 24 घंटे के अंदर किया काबू

गोली मारकर जानलेवा हमला करके गाड़ी लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले 01 आरोपी को 24 घंटे के अंदर किया काबू, कब्जा से लूटी गई 01 कार व 01 प्लैटिनम रिंग बरामद।

गुरुग्राम : 03 अक्टूबर 2023 – दिनांक 02.10.2023 को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-65 गुरुग्राम में एक शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 01/02.10.2023 की रात को व्हेयर एल्स कैफे सैक्टर-59, गुरुग्राम के नजदीक दो व्यक्तियों द्वारा इससे इसकी गाड़ी लूटना चाहा तो इसके द्वारा उनका विरोध करने पर उन्होंने इस पर गोली चला दी, गोली इसके हाथ की उंगली व चेहरे पर लगी। उसके बाद इससे इसकी गाड़ी, मोबाईल फोन व रिंग लूटकर ले गए। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक जितेन्द्र कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने वाले 01 आरोपी को वारदात के कुछ घण्टों बाद ही कल दिनांक 02.10.2023 को गांव काहडी, झज्जर से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान डिप्टी उर्फ आशु निवासी गांव गनोली, जिला गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश के रूप में हुई।

आरोपी से प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में व इसके आपराधिक रिकॉर्ड के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि इसके खिलाफ चोरी, छीनाझपटी व लूटपाट इत्यादि आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के करीब आधा दर्जन मामले उत्तर-प्रदेश में अंकित है और ये पहले भी जेल जा चुका है। इसने अपने ही गाँव के रहने वाले अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर गुरुग्राम में लूटपाट करने की योजना बनाई थी और योजनानुसार इसने अपने साथी के साथ मिलकर उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया था।

उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित से लूटी गई कार (मारुति बलेनो) व 01 प्लेटिनम रिंग आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है।

आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही की जाएगी।अभियोग अनुसंधानाधीन है।

Previous post

पैरोल जम्प करने वाला अपराधी गिरफ्तार, हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा था , पैरोल के बाद से था फरार

Next post

राष्ट्र के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में बोधराज सीकरी ने किए औरों से हट् कर विलक्षण सामाजिक सेवा कार्य

You May Have Missed

error: Content is protected !!