रोहतक स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय परिसर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने 14.90 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली जलनिकासी परियोजना का किया शिलान्यास

चंडीगढ़, 30 सितंबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने शनिवार को रोहतक में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम से पूर्व रोहतक शहर के ओल्ड हाउसिंग बोर्ड में बरसाती पानी निपटान केंद्र और चार बरसाती पानी निपटान केंद्रों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया। लगभग पन्द्रह माह में 14.90 करोड़ की लागत से बनने वाली इस महत्वकांक्षी परियोजना से क्षेत्र में बरसाती पानी निकासी का स्थाई समाधान होगा।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि ओल्ड हाउसिंग बोर्ड में बरसाती पानी के निकासी की समस्या के स्थाई समाधान को लेकर यह विशेष परियोजना तैयार की गई है जिसका शिलान्यास किया गया है उन्होंने कहा कि इस परियोजना को निर्धारित समय अवधि में पूरा करते हुए हाउसिंग बोर्ड के निवासियों को पानी की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। संबंधित विभाग के अधिकारी निष्ठा और लगन के साथ कार्य करते हुए इस परियोजना के निर्माण की मॉनिटरिंग करे, ताकि नागरिकों को जलभराव की समस्या से निजात मिल सके।

इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल के अलावा प्राशासनिक अधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।