सम्मान दिवस समारोह कैथल को लेकर जनता में जोश : डॉ राजपाल यादव

रेवाड़ी, 24 सितम्बर 2023 – रेवाड़ी जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने युवाओं की टीम को पूर्व उपप्रधानमंत्री जननायक चौ देवीलाल के 110 वे जन्मदिन पर आयोजित सम्मान दिवस समारोह के लिए झण्डा दिखाकर रवाना किया। जिला प्रधान ने कहा कि इस रैली को लेकर हरियाणा की जनता में भारी जोश है और रेवाड़ी जिला के भी हजारो लोग कैथल पहुँच कर चौ देवीलाल को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगें। डॉ राजपाल यादव ने कहा कि ये रैली हरियाणा ही नही बल्कि देश की राजनीति को नई दिशा देने का काम करेगी। इस रैली में दर्जनों राष्ट्रीय स्तर के नेता पहुँच कर चौ देवीलाल को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।

डॉ राजपाल यादव ने कहा कि आज बीजेपी जेजेपी के इस कुशासन से हर वर्ग दुखी हैं और 2024 में इस सरकार को सत्ता से बेदखल कर इनेलो पार्टी को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। युवाओं की टीम इनेलो युवा प्रधान नीरज डहनवाल के नेतृत्व में कैथल के लिए रवाना हुई ।

इस अवसर पर, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल, वरिष्ठ इनेलो नेता सम्पत राम डहनवाल, धर्मबीर यादव पूर्व चैयरमेन, सचिन झाबुआ, नवीन, हितेश, नितेश रंगा ,कैलाश सैनी, विष्णु दत्त,अजय, नरेश यादव उत्तम नगर, जितेन्द्र माँढैया,तेजपाल सतेंद्र अनूप निखिल, पंकज सुमित आशीष सहित अन्य इनेलो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!