वारदात के प्रयोग 01 पिस्टल व 01 मोटरसाईकिल बरामद।

गुरुग्राम : 02 सितंबर 2023 – बीती रात दिनांक 01.09.2023 को समय करीब 10.30 बजे थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में एक सूचना कंट्रोल रूम से शक्ति नगर, गुरुग्राम में मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने व उसकी हत्या करने की नियत से उसको गोली मारने के संबंध में प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना पर थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। इस सम्बन्ध में पीड़ित की शिकायत पर थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में धारा 147, 148, 149, 307, 323, 506 आईपीसी व शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग अंकित किया गया।

अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात से सम्बन्धित सूचनाएं एकत्रित की गई जिनके परिणामस्वरूप उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में शामिल रहे 02 आरोपियों को आज दिनांक 02.09.2023 को भवानी एन्क्लेव, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान सचिन निवासी भवानी एन्क्लेव, गुरुग्राम व शाहिल निवासी न्यू बस्ती, गुरुग्राम के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दिनांक 27.07.2023 को उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित अजय व उपरोक्त आरोपी शाहिल का झगड़ा हो गया हो गया था। जिस बात की रंजिश रखते हुए शाहिल (उपरोक्त आरोपी) ने अपने उपरोक्त व अन्य साथी आरोपियों के साथ मिलकर उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 पिस्टल व 01 मोटरसाईकिल आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई है।

आरोपियों से अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है, जल्दी ही आरोपियों के अन्य साथी आरोपियों को काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!