गुरुग्राम : 01 सितंबर 2023 – आज दिनांक 01.09.2023 को दोपहर लगभग 12 बजे गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना मिली कि थाना सदर गुरुग्राम एरिया के हीरो होंडा चौक के पास सेक्टर-33 पावर हाउस के पास ग्रीन बेल्ट में एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की पहचान अब्दुल रज्जाक निवासी गांव टपकन थाना सदर नूंह जिला नूंह उम्र लगभग 54 वर्ष के रूप में हुई।

यह भी ज्ञात हुआ कि मृतक ड्राइवर का काम करता है तथा मेवात से एक लोडिंग इको गाड़ी में सामान लेकर आया था। loading गाड़ी हीरो होंडा कंपनी के पास खड़ी मिली। मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार की चोट आदि के निशान नहीं थे। मृतक का पर्स व मोबाइल फोन भी घटनास्थल पर मिल गया था। मौका पर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया गया जिनके द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करने पर कोई भी जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले और ना कोई संदिग्ध हालात पाए गए। मृतक के परिजनों के आने पर मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

मेडिकल बोर्ड ने मृतक की मौत का कारण मौखिक तौर नेचुरल (ब्रेन हम्ब्रेज) के कारण होना बतलाया गया है। पोस्टमॉर्टम की विस्तृत रिपोर्ट बाद में प्राप्त होगी।

सोशल मीडिया की कुछ पोस्ट में मृतक अब्दुल रजाक को बजरंग दल द्वारा मारना बताया गया है जो कि बेबुनियाद, असत्य व भ्रामक है। सोशल मीडिया पर गलत व भ्रामक पोस्ट डालने वालों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही भी की जाएगी।