कहा- मोदी सरकार का दिया एक-एक जख्म और उसकी जनविरोधी नीति जनता को है याद।

चंडीगढ़, 30 अगस्त। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा है कि भाजपा सरकार को जनहित से कोई लेना देना नहीं है, हर चुनाव आने से पहले उसे पता होता है कि उसके वोट कम हो रहे है तो जनता को लुभाने के लिए चुनावी तोहफे बांटने लगती है, पिछले साढ़े नौ साल तक सरकार गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाती रही और चुनाव देखकर 200 रुपये कम करके भाजपा जनता के जख्मों को नहीं भर सकती, सरकार का दिया एक एक जख्म और उसकी जनविरोधी नीति जनता को याद है, समय आने पर जनता उसे सबक सिखाकर रहेगी।

मीडिया को जारी एक बयान में कुमारी सैलजा ने कहा कि लोगों को मालूम है कि कांग्रेस के समय पर सिलेंडर के दाम क्या हुआ करते थे। कांग्रेस के राज में गैस सिलेंडर की कीमत 300 रुपये प्रति सिलेंडर थी, जो अब 1150 रुपये प्रति सिलेंडर पहुंच चुकी है। ऐसे में सरकार ने करीब साढ़े नौ साल सिलेंडर के दाम बढ़ाए और अब 200 कम करके मोदी सरकार सरकार की संवेदनाएं बंटोरना चाहती है, ये मोदी सरकार झूठी है उसकी संवेदनाएं झूठी है। उन्होंने कहा कि देश का शिक्षित युवा अब भाजपा की पैंतरेबाजी में नहीं फंसेगा। अगले चुनाव में भाजपा को उखाड़ कर दम लेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने में इंडिया गठबंधन की सिर्फ दो बैठक हुई हैं और सरकार ने एलपीजी गैस के दाम 200 रुपये कम कर दिए गए। सिलेंडर के दामों में कमी इंडिया से डर की है ये इंडिया का दम है। उन्होंने कहा कि जब वोट लगे घटने, तो चुनावी तोहफे लगे बंटने। उन्होंने कहा कि धनवानों की हितैषी सरकार को जनता कैसे याद आने लगी। जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाली, निर्दयी मोदी सरकार अब माताओं-बहनों से दिखावटी सद्भावना जता रही है।

error: Content is protected !!