गुरुग्राम : हरियाणा के कांग्रेस विधायक मामन खान की मुश्किलें बढ़ गई है। एक महिला ने विधायक की दूसरी पत्नी होने का दावा किया है।

हरियाणा में फिरोजपुर झीरका से कांग्रेस विधायक मामन खान के घर एक औरत पहुंच गई और उसने खुद को मामन खान की पत्नी होने का दावा कर डाला। मामन खान की पत्नी शमशाद ने इसकी शिकायत सदर थाना गुरुग्राम को दी है। 

पुलिस को शिकायत देते हुए विधायक मामन खान की पत्नी शमशाद ने बताया कि वह गुरुग्राम के सेक्टर 47 में घर पर रहती है और घरेलू काम ही करती है। उसके पास 22 अगस्त की शाम 7 बजकर 47 मिनट पर अज्ञात नंबर से उसके पति के पास मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह उसकी पत्नी को आटो रिक्शा से घर लेकर आ रहा है, घर की लोकेशन भेज दे। 

इस पर उसके पति मामन ने बताया कि उसकी पत्नी तो घर पर ही है। इस पर फोन करने वाले व्यक्ति ने कॉल कट कर दी। इसके बाद उसके पति ने घटना के बारे में गुरुग्राम पुलिस कमिशनर को फोन और व्हाट्सएप के जरिए अवगत करवाया।

रात को 8 बजे के करीब एक औरत आटो से उतरी और आकर घर में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। उसकी बेटी ने पिता मामन खान को इसके बारे में बताया। मामन ने मालिबू टाउन की सिक्योरिटी को अपने घर भेआ, जिसके बाद सिक्योरिटी वाले औरत को लेकर चले गए। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह महिला बेवजह उन्हें परेशान कर रही है और खुद को मामन खान की पत्नी बता रही है। उसके पति का उस औरत के साथ कोई लेना देना नहीं है। 

error: Content is protected !!