सड़कों में गड्ढों की वजह से प्रतिदिन हो रहे हैं एक्सीडेंट।
सड़कों पर बने गड्ढों को तुरंत भरवाए सरकार।

गुरुग्राम, 31 जुलाई,2023 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि हरियाणा सरकार को कुल राजस्व का 50% से भी ज़्यादा देने वाले गुरुग्राम की सड़कों का बुरा हाल है।इन गड्ढों के कारण प्रतिदिन एक्सीडेंट हो रहे हो रहे हैं। पूरे गुरुग्राम में सड़कों के गड्ढे सरकार के विकास कार्यों की पोल खोल रहे हैं।

पूरे गुरुग्राम में सड़कों पर गड्ढे बने हुए हैं।सड़कों को बनाने और उनकी मरम्मत की महज़ औपचारिकता की गई है।सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत में उपयुक्त मैटेरियल के न लगाए जाने से यह समस्या उत्पन्न हुई है।सड़कों के निर्माण और मरम्मत में सब-सटैंडर्ड मैटीरियल लगाया गया है।सड़कों का यह हाल निराशाजनक है और उचित सुविधाओं के अभाव की वजह से यातायात के लिए जनता को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

ये गड्ढे भ्रष्टाचार के कारण है।सड़कों के निर्माण और मरम्मत के कार्यों की जाँच होनी चाहिए और ज़िम्मेदार व्यक्तियों के ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत कार्रवाई करनी चाहिए।

सड़कों के सुधार के लिए कुछ कदम उठाने से जनता की सुरक्षा बढ़ सकती है और यातायात को सुविधाजनक बना सकती है।

उन्होंने सरकार से माँग की कि गुरुग्राम की सड़कों पर बने हुए गड्ढों को जनहित में तुरंत भरवाया जाए ताकि यातायात में सुविधा हो ओर ट्रैफ़िक जाम और एक्सीडेंट से भी बचा जा सके।

error: Content is protected !!