– नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार ने ओम स्टर्लिंग ग्लोबल विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में की शिरकत
– देश के उज्जवल भविष्य और राष्ट्र के विकास में विद्यार्थियों का है विशेष योगदान

गुरूग्राम, 17 जुलाई। नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त सुमित कुमार ने कहा कि देश के उज्जवल भविष्य और राष्ट्र के विकास में विद्यार्थियों का हमेशा ही विशेष योगदान रहा है। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि वे सकारात्मक सोच के साथ जीवन में आगे बढ़ें तथा पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने में अपना योगदान दें।

उक्त विचार उन्होंने गुरूग्राम में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए व्यक्त किए। यह समारोह ओम स्टर्लिंग ग्लोबल विश्वविद्यालय तथा गरिमा फाऊंडेशन के सौजन्य से गुरूग्राम के सेक्टर-109 स्थित यूरो इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित किया गया था। समारोह में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 12वीं कक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मान किया गया। संयुक्त आयुक्त ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा कई सफल विद्यार्थियों के उदाहरण देते हुए उनका मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि गुरूग्राम व आसपास के क्षेत्रों के कई सफल व्यक्तित्व हैं, जो भारत सरकार के विभिन्न विभागों तथा कॉरपोरेट जगत में अच्छे पदों पर कार्यरत हैं।

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के चांसलर डा. पुनीत गोयल व प्रो-चांसलर डा. पूनम गोयल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मेधावी विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने शिक्षा से जुड़ी हर संभव जानकारी, मार्गदर्शन व सहायता देने की भी बात कही। कार्यक्रम में गुरूग्राम तथा आसपास के क्षेत्रों में 12वीं कक्षा में अव्वल रहे विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। विश्वविद्यालय के वाईस चांसलर डा. एनपी कौशिक ने भी अपने विचार रखे। इस मौके पर विद्यार्थियों को प्रमाण-पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। विद्यार्थी सम्मान पाकर काफी प्रसन्नचित नजर आए। उन्होंने विश्वविद्यालय की इस पहल की सराहना की। मंच संचालन प्राध्यापक नीरज तनेजा व हिमानी खोखा द्वारा किया गया, जबकि डा. रमनजीत व डा. राकेश धीमान की देखरेख में सम्मान समारोह सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस मौके पर नगर निगम गुरूग्राम के स्वच्छता ब्रांड एंबैसडर कुलदीप हिन्दुस्तानी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!