गुरुग्राम : 30 जून 2023 – आज दिनांक 30.06.2023 को थाना सदर सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत 02 साल पहले हुए झगड़े की आपसी रंजिश रखते हुए नजदीक प्रेम फार्म हॉउस गांव दमदमा में इसके छोटे भाई (शिकायतकर्ता) जयस्ट्री उर्फ टोनी (उम्र 30 वर्ष) की तीन व्यक्तियों ने पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या करने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना सदर सोहना, गुरुग्राम में धारा 302, 34 IPC के तहत अभियोग अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक संतोष कुमार प्रबन्धक थाना सदर सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों ललित, अशोक व दिनेश को आज दिनांक 30.06.2023 को ही सूचना मिलने के कुछ घण्टों में गांव खेडला की पहाड़ी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दिनांक 29/30.06.2023 की रात को ये तीनों व मृतक (टोनी) प्रेम फार्म हॉउस गांव दमदमा के पास बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान इनका आपस मे मृतक के साथ करीब 02 साल पहले हुए झगड़ा को लेकर कहासुनी हो गई और उस झगड़े की रंजिश रखते हुए इन्होंने टोनी (मृतक) के सिर में पत्थरों से चोटें मारकर उसकी हत्या कर दी और वहां से मोटरसाईकिल पर सवार होकर चले गए।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में व इसके आपराधिक रिकॉर्ड से यह ज्ञात हुआ कि आरोपी ललित उपरोक्त के खिलाफ चोरी के 05 अभियोग, आरोपी अशोक व दिनेश उपरोक्त के खिलाफ लड़ाई-झगड़ा का 01-01 अभियोग अभियोग अंकित है।

आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करके आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!