गुरुग्राम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता, कैथल में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने किया नेतृत्व
भिवानी में कैंपेन कमेटी चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर और अंबाला में राष्ट्रीय सह सचिव चौधरी निर्मल सिंह ने किया नेतृत्व
खट्टर सरकार ने प्रदेश में 25 लाख बेरोजगारों की फौज तैयार की: डॉ. सुशील गुप्ता
1.80 लाख खाली सरकारी पदों पर तुरंत युवाओं को नौकरी दें खट्टर सरकार: अनुराग ढांडा
रोजगार के लिए प्रदेश का युवा दर दर भटकने को मजबूर: डॉ अशोक तंवर
बेरोजगारी के कारण प्रदेश में बढ़ रहा नशा और अपराध: निर्मल सिंह

चंडीगढ़, 29 जून – आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश भर में सीईटी पास अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा में मौका देने और बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने को लेकर प्रदेश में जोरदार प्रदर्शन किया गया। गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने किया। कैथल में प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने किया। भिवानी में प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में युवाओं के हकों की आवाज को उठाया। जबकि अंबाला में राष्ट्रीय सह सचिव चौधरी निर्मल सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा के नेतृत्व में युवाओं के लिए आवाज बुलंद की गई l

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को सड़कों पर लाने का काम किया है। पूरे प्रदेश की जनता खट्टर सरकार की तानाशाही नीतियों से त्रस्त है। खट्टर सरकार ने प्रदेश में 25 लाख बेरोजगारों की फौज तैयार की है। प्रदेश के हर विभाग में नए नए घोटाले सामने आ रहे हैं। युवा, महिला, बुजुर्ग समेत सभी सड़कों पर आने को मजबूर हैं।

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि आज प्रदेश में आम आदमी पार्टी ही मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रही है। कांग्रेस नेता 8 साल तक एसी कमरों में सोते रहे। प्रदेश में आम आदमी पार्टी ही जनता के हकों के लिए आवाज उठाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का पढ़ा लिखा काबिल युवा बेरोजगारी की चपेट में है, क्योंकि खट्टर सरकार प्रदेश में नौकरियों के अवसर पैदा करने में नाकाम है। उन्होंने खट्टर सरकार से 1.80 लाख खाली सरकारी पदों पर युवाओं को तुरंत नौकरी देने की मांग की।

प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि सीएम खट्टर के राज में प्रदेश महंगाई और बेरोजगारी में नंबर वन है। महंगाई ने प्रदेश के लोगों की कमर तोड़ दी है और रोजगार के लिए प्रदेश का युवा दर दर भटकने को मजबूर है। खट्टर सरकार ने पिछले चार साल में एक भी भर्ती प्रक्रिया को ढंग से पूरा नहीं किया।

वहीं, राष्ट्रीय सह सचिव चौधरी निर्मल सिंह ने कहा कि प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। बेरोजगारी के कारण प्रदेश का युवा नशे की ओर जा रहा रहा है, जिस कारण प्रदेश में अपराध भी बढ़ रहा है। खट्टर सरकार प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने में असफल हुई है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर नशा व भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएंगे और युवाओं को रोजगार देंगे।

error: Content is protected !!