गृहमंत्री अमित शाह सहित 150 भाजपा मंत्रीयों, नेताओं ने एक ही दिन में कांग्रेस-राहुल गंधी व विपक्षी दलों की पटना बैठक के खिलाफ असंगत मीडिया बयानों की झड़ी लगा दी। विद्रोही
सत्ता अहंकार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर इस कदर बौखला गए है कि विपक्षी दलों के नेताओं को मीडिया कैमरो के सामने भालू, बंदर, लोमडी जैसेे का प्रयोग करके शालीनता व सभ्यता की सभी सीमाएं पार कर रहे है। विद्रोही

24 जून 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि पटना में हुई कांग्रेस सहित 8 विपक्षी दलों की बैठक से मोदी-भाजपा में इस कदर बौखलाहट व घबराहट फैल गई है कि गृहमंत्री अमित शाह सहित 150 भाजपा मंत्रीयों, नेताओं ने एक ही दिन में कांग्रेस-राहुल गंधी व विपक्षी दलों की पटना बैठक के खिलाफ असंगत मीडिया बयानों की झड़ी लगा दी। विद्रोही ने सवाल किया कि यदि भाजपा अनुसार पटना विपक्षी दल बैठक के बाद भी कांग्रेस-विपक्षी दलों में एकता नही होगी तो भाजपा इस बैठक से क्यों बौखलाई हुई है? अमित शाह सहित 150 मंत्रीयों, सांसदों, मुख्यमंत्रीयों, नेताओं को एक ही दिन में एकसाथ कांग्रेस व राहुल गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार करने की क्या जरूरत थी? भाजपा की बौखलाहट, दुष्प्रचार बताता है कि विपक्षी दलों की बैठक से मोदी-भाजपा-संघ में भारी बौखलाहट है और जनविरोधी, फासिस्ट सोच वाली भाजपा को यह एहसास हो गया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आमजन की वोट की चोट से उसे करारा सबक सिखाकर कांग्रेस-विपक्ष की सरकार बनाएगा। 

विद्रोही ने कहा कि सत्ता अहंकार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर इस कदर बौखला गए है कि विपक्षी दलों के नेताओं को मीडिया कैमरो के सामने भालू, बंदर, लोमडी जैसेे का प्रयोग करके शालीनता व सभ्यता की सभी सीमाएं पार कर रहे है। खट्टर जी के ऐसे अशोभनीय बयान के बाद उनसे यह सवाल तो पूछा जायेगा कि फिर उनके गठबंधधन सहयोगी जजपा को भाजपा छिपकली समझती है या चूंहा समझती है? वहीं जजपा को भी विचारना होग कि वे जिस भाजपा के साथ सरकार चला रहे है, जब उनकी विपक्षी गठबंधनों के प्रति ऐसी सोच है तब ऐसी सोच वाली भाजपा से क्यों चिपके हुए है?

विद्रोही ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं की जंगली जानवरो तुलना करने वाले मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर व भाजपा को हरियाणा का मतदाता करारा सबक सिखाकर उनसे सत्ता छीनकर उनकी हैसियत बता देगा। जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री देश के प्रमुख विपक्षीे नेताओं का सम्मान नही करता, ऐसी छोटी व औच्छी सोच वाला व्यक्ति हरियाणा की जनता के प्रति कैसी सोच रखता होगा, यह बताना भी बेमानी है। 

error: Content is protected !!