गैन्गस्टर लिपिन नेहरा/मास्टरमाइंड द्वारा अपना वर्चश्व व वाईन शॉप अपने पिता के नाम करवाने के लिए अपने शूटरों से कराई थी फायरिंग।

गुरुग्राम: 20 जून 2023 – दिनांक 16.06.2023 को समय करीब 08:30 बजे सांय पंचगांव चौक के पास स्थित Discovery Wine शॉप पर 02 युवकों ने फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में 3 व्यक्तियों को गोली लगी थी जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

यह भी ज्ञात हुआ था कि इस वारदात से पहले वाईन शॉप/ठेके के मालिक को फोन पर गैंगस्टर लिपिन नेहरा ने पंचगांव चौक पर स्थित Discovery Wine शॉप/ठेके को उसके पिता दयाराम नेहरा के नाम करने की धमकी दी थी और ठेका मालिक द्वारा लिपिन नेहरा की बात ना मानने पर दिनांक 16.06.2023 को यह गोलीबारी करा दी थी। इस सम्बन्ध में थाना मानेसर में अभियोग अंकित किया गया था।

अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की टीम ने इस मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए उपरोक्त वारदात की योजना से शामिल गैंगस्टर लिपिन नेहरा के पिता दयाराम नेहरा उम्र 49 वर्ष को कल दिनांक 19.06.2023 को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में व इसके आपराधिक रिकॉर्ड से ज्ञात हुआ कि इसके (आरोपी दयाराम नेहरा) विरुद्ध हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, मारपीट/लड़ाई झगड़ा, अवैध शराब रखना/बेचना इत्यादि अपराधों के कुल 05 अभियोग पहले भी अंकित है। ये सभी अभियोग अभी न्यायालय में विचाराधीन हैं।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी को आज माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा तथा गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

error: Content is protected !!