चुनाव जब सिर पर आए तब भाजपा नेताओं को क्रेशरों से बढ़ रहा प्रदूषण याद आया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। पूर्व विधायक एवं सेवानिवृत्त डीईटीसी राधेश्याम शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, विपक्ष आपके द्वार तथा जन मिलन अर्थात जनता से सीधे संपर्क के कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए गांव बसीरपुर, नांगल नूनिया, नांगल कालिया तथा नायन गांव में जनसंपर्क अभियान के माध्यम से 11 कार्यक्रमों में भाग लिया।

श्री शर्मा ने आमजन से मुलाकात में कहा कि खट्टर सरकार सभी मोर्चों पर फेल हो गई है और अब जनता को गुमराह करने के लिए नए नए जुमले घड़ रही है । नांगल चौधरी क्षेत्र में अवैध खनन चल रहा है और सरकार की छत्रछाया में पिछले 9 वर्षों से फल फूल रहा है । सरकार को करोड़ों रुपए का चूना टैक्स के रूप में खनन माफिया लगा चुका है। यह सारा काम राजनेताओं के आशीर्वाद से ही हो रहा है । आज यह लोग बार-बार अखबारों में बयानबाजी कर रहे हैं की प्रशासन को खनन माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जनता जानती है पिछले 9 वर्षों से कौन अवैध खनन करने वालों की रक्षा कर रहा है।

याद रहे एनजीटी ने धोलेङा क्षेत्र के क्रेशरों पर करोड़ों रूपए का जुर्माना लगाया है। बुरी तरह से किसान की फसल और आम आदमी की जीवन को नरक बनाने वाला प्रदूषण धोलेड़ा, खातौली,बिगोपुर क्षेत्र में फैलता रहा और जनप्रतिनिधि आंखें बंद किए बैठे रहे है। भाजपा के इन नेताओं ने प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की फलस्वरूप प्रदूषण फैलता रहा है।
श्री शर्मा ने कहा कि अब जब चुनाव सिर पर आ रहा है तब सरकार को अवैध खनन को रोकने की याद आ रही है। महंगाई, भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी फैलाने वाली सरकार को पांव उखड़रहे हैं । प्रशासनिक अव्यवस्था के कारण गरीब आदमी अपनी परिवार पहचान पत्र बनवाने ,बीपीएल कार्ड, आयुष्मान कार्ड बनवाने तथा आधार कार्ड अपडेट के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। हमारी सरकार आते ही पुरानी पेंशन बहाल करके सभी वर्गों के कर्मचारियों की मांगों को पूरा किया जाएगा ।

उन्होंने अपने आमजन से अपील करते हुए कहा कि इन तीनों अभियानों को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में आगे आयें। इस अवसर पर उनके साथ ब्रह्मप्रकाश यादव, एडवोकेट रामबीर यादव, सत्यप्रकाश यादव, संजय यादव पंच,सुभाष शर्मा,लीलाराम मिश्रा,देवदत्त प्रधान, अशोक शर्मा,लालाराम शर्मा, रमेश कुमार, राकेश यादव, सुशांत यादव, सत्यानंद यादव, रामसिंह यादव व अनेक गणमान्य व्यक्ति, युवा साथी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!