2014 में डबल इंजन की सरकार ने आते ही गुरुग्राम में रोक दी मेट्रो विस्तार की योजना
डबल इंजन की सरकार द्वारा मेट्रो विस्तार की योजना रोकने से गुरुग्राम में विकास हुआ बाधित
गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की घोषणा महज़ एक चुनावी जुमला
मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री केवल मात्र घोषणा का पीट रहे हैं ढोल

गुरुग्राम, 09 जून,2023 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुरुग्राम में पिछले नौ वर्षों में एक इंच भी मेट्रो का विस्तार नहीं हुआ है।2014 में डबल इंजन की सरकार आते ही गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की योजना को रोक दिया गया जिससे पूरे गुरुग्राम का विकास प्रभावित हुआ।

गुरुग्राम में मेट्रो 2014 से पहले आयी थी और उसके बाद उसका विस्तार करने की योजना बनायी गई थी। 2014 में केंद्र और हरियाणा में सरकार बदलते ही डबल इंजन की सरकार ने गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया और एक इंच भी मेट्रो का विस्तार नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि अब गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की घोषणा महज़ एक चुनावी जुमला है।केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार का आख़िरी वार्षिक बजट पेश हो चुका है।और बजट में गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार का कोई प्रावधान न किया गया है।गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की घोषणा चुनावी वर्ष में की गई है और यह केवल मात्र एक चुनावी जुमला है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री गुरुग्राम में मेट्रो विस्तार की केवल मात्र घोषणा का ढोल पीट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार केवल जुमलों और घोषणाओं को ही विकास समझ रही है।उन्होंने कहा कि जनता अब सब कुछ समझ रही है और उनके जुमले और घोषणाओं के झाँसे में आने वाली नहीं है।

error: Content is protected !!