विश्व पर्यावरण दिवस पर बोधराज सीकरी ने समझाया जल का महत्व
जल है तो कल है : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। दिनांक 5 मई 2023 गीता भवन न्यू कॉलोनी में और भीम नगर स्थित स्वर्णकार वंश द्वारा संचालित श्री गीता सार मंदिर में बोधराज सीकरी के अथक प्रयासों एवं गीता सार मंदिर के प्रधान तिलक राज मल्होत्रा और गीता मंदिर के प्रधान सुरेंद्र खुल्लर के सहयोग से सामुदायिक पेयजल परियोजना से आमजन के लिए केवल ₹7 में 20 लीटर शुद्ध पेयजल वितरित करने का उद्घाटन दो स्थानों पर किया गया।

ये मशीन जिसको वाटर एटीएम कहते हैं तोयम कंपनी और पंजाब नेशनल बैंक के सामूहिक प्रयास से किया गया। दोनों स्थान पर पहले पंडित जी ने मंत्रोच्चारण से गणेश वंदना की और फिर सभी उपस्थित महानुभावों को एटीएम की विस्तार पूर्वक जानकारी दी। तोयम कंपनी से सूर्या भानु दलाल जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, कुमार प्रिय रंजन मैनेजिंग डायरेक्टर और पंजाब नेशनल बैंक हाउसिंग के रीजनल हेड शंकर सचदेव ने बोधराज सीकरी के साथ मिल कर इन दोनों जगह पर उद्घाटन किया।

क्योंकि आज विश्व पर्यावरण दिवस भी था इसलिए बोधराज सीकरी ने जल के ऊपर सुंदर वक्तव्य रखा और पर्यावरण की महत्वता पर अपने विचार रखे। इसके अतिरिक्त गीता मंदिर में एक पौधारोपण भी किया।

“जल है तो कल है” ये विचार थे बोधराज सीकरी के

गणमान्य लोगों में ओमप्रकाश कथूरिया, रामलाल ग्रोवर, धर्मेंद्र बजाज, ज्योत्सना बजाज, शशि बजाज, रमेश कालरा, रमेश कामरा, ओ पी कालरा, किशोरी लाल डुडेजा, अशोक गेरा, उदय भान ग्रोवर, यदुवंश चुग, जय देव गुप्ता, अरविंद गुप्ता, श्याम गुप्ता, रवींद्र खुल्लर, दयाल चंद ग्रोवर, केसर दस ग्रोवर, राकेश शर्मा और गीता सार मंदिर में संघ के प्रधान प्यारे लाल वर्मा, गौरी शंकर, हरीश वर्मा, गंगाधर टेक चंद वर्मा एवं वर्मा बिरादरी के सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

तिलक राज मल्होत्रा ने जहाँ एक ओर पानी की महत्वता पर बल दिया वहाँ तोयम कंपनी और पीएनबी का भी आभार प्रकट किया जिन्होंने बोधराज सीकरी के माध्यम से ये नेक काम किया।

error: Content is protected !!