भाजपा ने स्थगित की विकास तीर्थ दर्शन यात्रा कार रैली, नारनौल में होनी थी शुरू

नारनौल। तीन ट्रेनें आपस में टकराने के कारण भाजपा ने अपनी विकास तीर्थ दर्शन यात्रा कार रैली स्थगित कर दी है। यह विकास यात्रा आज से नारनौल में 152 डी से शुरू होनी थी, लेकिन ओडिशा में हुए हादसे के बाद अब इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया हैं। भविष्य में दोबारा इसकी नई तिथि जारी की जाएगी। भाजपा के जिलाध्यक्ष दयाराम यादव ने बताया कि 3 जून को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की विकास तीर्थ दर्शन यात्रा कार रैली कार्यक्रम, जो नारनौल से इस्माईलाबाद होना था। वह अब स्थगित कर दिया गया है ।

इसके साथ तय लिए गए थे रुट तय

महेंद्रगढ़-भिवानी, रोहतक, सोनीपत, करनाल और कुरूक्षेत्र लोकसभा के सांसदों, विधायकों, 2019 का चुनाव लड़े प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षों और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों के साथ हुई बैठक में यात्रा की पूरी रणनीति और रूट तय कर लिए गए थे। यात्रा की व्यवस्था व सुचारू संचालन के लिए सोनीपत के प्रभारी व पूर्व चेयरमैन जवाहर सैनी को संयोजक नियुक्त किया गया था और उनके साथ नवीन गोयल, कल्याण सिंह, समय सिंह भाटी को भी जिम्मेदारी दी गई थी।

30 जून तक होने हैं 13 तरह के कार्यक्रम

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हरियाणा भाजपा 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान के तहत 13 प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। अभियान के तहत हर लोकसभा सीट पर प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन, मीडिया से संवाद, सोशल मीडिया इंफ्लुअर्स से मीटिंग, लाभार्थियों से संपर्क, विकास कार्यों को गिनाने के लिए पूरे महीने के विकास तीर्थ यात्रा के अलावा अन्य कार्यक्रम भी शामिल है।

ये बनाया था रुट

यात्रा लगभग 9.30 बजे नारनौल से शुरू होनी थी और लगभग 11 बजे महेंद्रगढ़-रेवाड़ी सीमा पर पहुंचनी थी, जहां पर पहला स्वागत कार्यक्रम होना था। इसके बाद लगभग 11.30 दादरी- झज्जर, 12.00 भिवानी-कलानौर, 12.30 रोहतक- खरकड़ा, दोपहर लगभग 1 बजे यात्रा लाखन माजरा पहुंचनी थी।इसके बाद लाखना माजरा से यह यात्रा रवाना होकर लगभग 1.15 पर जुलाना, 1.40 पर जींद -सफीदों, लगभग 2.10 पर करनाल-असंध, 2.40 पर कैथल -राजोंद, 3 बजे कुरुक्षेत्र और लगभग 3.30 बजे इस्माईलाबाद पहुंचनी थी। लेकिन अब यात्रा स्थगित कर दी गई हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!