पहलवानों के समर्थन में आई जाटसभा ट्राईसिटी

पंचकूला के सीटीएम को दिया महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

पंचकूला। अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हरियाणा के पहलवानों के समर्थन में आई जाट सभा ट्राईसिटी ने पंचकूला के सीटीएम से मुलाकात करके महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के नाम ज्ञापन दिया।

जाट सभा ट्राईसिटी के प्रधान महेंद्र सांगवान के नेतृत्व में सभा के पदाधिकारियों ने सीटीएम राजेश पूनिया को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि सरकार खिलाडिय़ों की अनदेखी कर रही है। पूरी सरकार एक आरोपी को बचाने में जुट गई है। सांगवान ने कहा कि खिलाडिय़ों के समर्थन में हरियाणा ही नहीं पूरे देश के संगठन खड़े हैं। इसके बावजूद सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब महामहिम राष्ट्रपति को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। महामहिम राष्ट्रपति को पूरे घटनाक्रम का संज्ञान लेकर कार्रवाई के आदेश देने चाहिए। उन्होंने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस अवसर पर जाट सभा ट्राईसिटी के आज़ाद मलिक,कौशल्या चौधरी,कुसुम ढांगी,पुष्पा सिंगरोहा,सुल्तान ढुल,भूपेन्द्र बूरा,दीपचंदमान,डाक्टर सतपाल सांगवान, यतेन्द्र कुण्डु, रामकुमार मोर,शेलेन्द्र,राजबीर गहलावत,सुरेन्द्र कुण्डु,महेन्द्र श्योराण, रणदीप सागंवान,देवेन्द्र मोर, दलजीत रापडिया,अमरजीत भनवाला,कर्म सिंह,जोगेन्द्र सिंह,अमरीक सिंह समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Previous post

राज्य आयुक्त दिव्यांगजन ने फर्जी दिव्यांग प्रमाण पत्र से नौकरी और पदोन्नति मामले में सेकेंडरी निदेशक को की कार्रवाई की सिफारिश

Next post

किसान संगठन ने महिला पहलवानों के समर्थन में नारनौल में जोरदार प्रदर्शन ………

You May Have Missed

error: Content is protected !!