गुरुग्राम, 26 मई 2023 – श्री नीतीश अग्रवाल IPS पुलिस उपायुक्त पूर्व गुरुग्राम द्वारा अपनी पुलिस टीमों के साथ ब्रिस्टल चौक, इफ्को चौक, एमजी रोड़ व मेट्रो स्टेशन इत्यादि स्थानों पर पैदल गस्त/पेट्रोललिंग की गई।

आज दिनांक 26.05.2023 को समय सायं 06-08 बजे तक की गई इस पैदल गस्त/पेट्रोललिंग में श्रीमान पुलिस उपायुक्त महोदय पूर्व द्वारा विभिन्न स्थानो का जायजा लेते हुए आमजन के साथ अपने विचार सांझा किए तथा लोगों की समस्याओं को सुना व लोगों को विभिन्न अपराधो की पहचान, उनसे बचाव व उनकी रोकथाम के बारे में बताकर जागरूक किया गया। इस दौरान लोगों को विभिन्न प्रकार के साईबर अपराधों, सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए सतर्क रहने, अपने आसपास होने वाली घटनाओं के प्रति सचेत रहने के बारे में बताते हुए संदिग्ध वस्तु/व्यक्ति/किसी भी प्रकार के अपराधी/अपराध की सूचना की तुरन्त पुलिस को देने के बारे में बताया गया।

इस पैदल गस्त के दौरान आमजन किस प्रकार से पुलिस सहायता प्राप्त कर सकता है और पुलिस को सही समय पर अपराधों व अपराधी की सूचना पुलिस देकर कैसे अपराध होने की रोकथाम और अपराधी को पकड़ने में मदद कर सकते है। श्रीमान पुलिस उपायुक्त महोदय द्वारा की गई इस पैदल गस्त का मुख्य उदेश्य लोगों के बीच जाकर उन्हें विभिन्न अपराधों के बारे जागरूक करना, अपराधों/अपराधियों की रोकथाम करना था।

error: Content is protected !!