मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, समस्या का कराया जाए समाधान

गुडग़ांव, 21 मई (अशोक): गुडग़ांव शहरी क्षेत्र की जनसंख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। देश के विभिन्न प्रदेशों के लाखों लोग गुडग़ांव में रहकर अपना कारोबार व नौकरियां आदि भी कर रहे हैं। जिला प्रशासन ने सभी आवासीय क्षेत्रों में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई हुई हैं, लेकिन ये पर्याप्त नहीं हैं। बहुत से क्षेत्रों में जनसुविधाओं का संचालन करने के लिए कर्मी नहीं हैं। जिससे इन सुविधाओं का लाभ आमजन को नहीं मिल पाता।

इसी क्रम में भाजपा आईटी सैल के सह संयोजक व सैक्टर 21 क्षेत्र के निवासी रवि बंसल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर गुहार लगाई है कि सैक्टर 21ई में पेयजल की किल्लत काफी समय से चली आ रही है। उनका कहना है कि 3 वर्ष पूर्व प्रदेश सरकार व नगर निगम ने पेयजल की समस्या का स्थायी समाधान करने के लिए क्षेत्र में बूस्टर पंप लगाने का कार्य शुरु किया था और यह एक साल में पूरा भी हो गया है। बूस्टर पंप को बने 2 वर्ष हो चुके हैं, लेकिन इसे आज तक भी शुरु नहीं किया गया है। जबकि क्षेत्रवासियों को पेयजल की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि यदि बूस्टर पंप को शीघ्र ही शुरु नहीं कराया गया तो यह धीरे-धीरे खंडहर में तब्दील हो जाएगा। जिससे सरकारी खजाने का भी नुकसान होगा। रवि बंसल का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में नगर निगम के
उच्चाधिकारियों तक से भी शिकायतें कर ली हैं कि बूस्टर पंप को शीघ्र शुरु कराया जाए, लेकिन अभी तक यह शुरु नहीं हो सका है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि बूस्टर पंप को शीघ्र शुरु कराया जाए, जिससे क्षेत्रवासियों की पेयजल की समस्या का समाधान हो सके और क्षेत्रवासियों को पेयजल की किल्लत से निजात मिल सके।

error: Content is protected !!