हैल्थ क्षेत्र में कार्य करने पर मिला एडब्ल्यूपीएल के निदेशक संजीव कुमार को अवार्ड
गौ सेवा आयोग के वाइस चेयरमैन सहित अनेक प्रतिष्ठित लोगों ने किया संजीव कुमार का स्वागत

गुरुग्राम-दिल्ली (एनसीआर) बेस भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एडब्ल्यूपीएल को इंग्लैंड की संसद में “मोस्ट प्रोमिनेंट हैल्थ एंड वेलनेस प्रोडेक्ट कंपनी ऑफ द ईयर” का अवार्ड मिलने पर एनसीआर के औद्योगिक और स्वास्थ्य क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर की है और इसे आत्मनिर्भरता की तरफ बढ़ते भारत के लिए शुभ संकेत बताया है। ये सम्मान एशियन यूके बिजनेस मीट एंड अवार्ड फंक्शन में एडब्ल्यूपीएल के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव कुमार ने ग्रहण किया। यह अवार्ड हैल्थ क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए दिया गया।

संजीव कुमार ने इस अवार्ड को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को समर्पित किया है। अवार्ड लेकर लौटे संजीव कुमार ने कहा कि पहले लोग डायरेक्टर सेलिंग कंपनियों से जुड़ते हुए झिझकते थे, लेकिन एडब्ल्यूपीएल में देशभर के लाखों लोगों ने विश्वास जताकर बता दिया है कि सही दिशा और संकल्प हो तो डायरेक्ट सेलिंग का क्षेत्र युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का बड़ा माध्यम बन सकता है।

हरियाणा प्रदेश के पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल‌, हरियाणा गौसेवा आयोग के वाइस चेयरमैन एवं सागर एफआरपी इंडस्ट्री के पूरन यादव ने इसे गौरव की बात कहा है। विपुल गोयल ने कहा है कि यह बड़ी बात है कि एनसीआर बेस कंपनी को यूके की संसद में रखे गए अवार्ड समारोह में इतना बड़ा सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज भारत हर क्षेत्र में दुनिया में अपने आप को साबित करने में कामयाब हुआ है। पूरन यादव ने संजीव कुमार की हैल्थ के क्षेत्र में इस उपलब्धि को आत्मनिर्भर भारत की दृष्टि से बड़ा बताया। हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने भी संजीव कुमार को आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में एक अग्रसैनिक बताया और उम्मीद जताई कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में वे और भी बेहतर कार्य करेंगे।