पंकज डावर ने दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

गुड़गांव 16 मई । जैसे-जसे हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे ही बड़ी संख्या लोग कांग्रेस से जुड़ रहे हैं।

इसी कड़ी में क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी सुभाष नगर निवासी अशोक सैनी उनके साथ वरिष्ठ समाजसेवी रवि नगर निवासी गगन सैनी ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया ।

इन दोनों को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई ।

इस मौके पर पंकज डावर ने कहा कि अशोक सैनी और गगन सैनी दोनों को मैं बहुत पहले से ही जानता हूं‌। समाज सेवा के कार्यों में यह दोनों बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं‌। उन्हें पूरा विश्वास है कि इन दोनों के पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी ।

जवाहर यादव के मामले को लेकर राज्यपाल के नाम डीसी को सौंपेंगे ज्ञापन

कांग्रेस के कमान सराय स्थित कार्यालय में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बैठक की ।

इस बैठक में फैसला लिया गया है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री के ओएसडी जवाहर यादव पर लग रहे सैकड़ों करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति बनाने के मामले को लेकर गुरुग्राम के कार्यकर्ताओं की ओर से आगामी शुक्रवार को गुरुग्राम के जिला अधिकारी को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

इस संदर्भ में पंकज डावर ने मीडिया को बताया कि जवाहर यादव के ऊपर जो आरोप लग रहे हैं ।

उन आरोपों में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच होनी चाहिए । क्योंकि जवाहर यादव इस सरकार में शुरू से ही मुख्यमंत्री के खास रहे हैं और उच्च पदों पर भी है ।

ऐसी स्थिति में आय से अधिक संपत्ति उनके पास है या नहीं। इसकी जांच एक बड़ी एजेंसी से होनी चाहिए ।
जिससे झूठ क्या है और सच क्या है। यह जनता के सामने आ सके ।

इसके लिए निर्णय लिया गया है कांग्रेस पार्टी की ओर से शुक्रवार गुड़गांव जिला उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश लेवल की एजेंसी इस मामले की जांच करेगी तो उच्च पदों पर होने के कारण जवाहर यादव जांच को प्रभावित कर सकते हैं ।

इसलिए उनकी पार्टी की ओर से मांग है कि इस मामले की जांच बड़ी एजेंसी से होनी चाहिए।

इस मौके पर पंकज डावर के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता इंदर सिंह सैनी,वर्धन यादव,मनीष खटाना, शेखर गुर्जर,जयसिह हुड्डा,अमित कोचर, धर्मराज भारद्वाज, बृजपाल शर्मा, डॉ. दीपक सैनी, विकास यादव, राजीव कुमार, श्याम पाल, गुरिंदरजीत सिंह, बबलू प्रजापति, कृष्ण वाल्मीकि, हरविंदर सिंह लवली, लोकेश कुमार,भीम सेन,गगन सैनी, अशोक सैनी समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे,

error: Content is protected !!