गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर एक सप्ताह में दूसरा आगजनी का भीषण हादसा …….

पहले 3 करोड़ की पोश स्पोर्ट्स कार का एक्सीडेंट अब वाइन शॉप की दुकान में 5 करोड़ का माल जलकर राख

भारत सारथी

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज : गुरुग्राम में रविवार सुबह एक वाइन शॉप में भयानक आग लग लग जाने से जहां पूरी वाइन शॉप जलकर खाक हो गई, वही शाप में बिक्री के लिए रखा हुआ सामान भी मिट्टी में मिल गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार
रविवार सुबह करीब 6 बजे साइबर सिटी के गोल्फ कोर्स रोड पर सेक्टर 55 में बनी एक वाइन शॉप में अचानक आग लग गई आग इतनी भयानक रही कि देखते ही देखते पूरी वाइन शॉप को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे आग में करोड़ों रुपए की शराब जलकर खाक हो गई। यह आगजनी की घटना गोल्फ कोर्स रोड पर घाटा मोड़ के पास हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाइन शॉप में कोने में अचानक आग लग गई जब तक यहां मौजूद कर्मचारियों को इसके बारे में पता चला तब तक आग ने लगभग पूरी दुकान को अपने आगोश में ले लिया तो यहां पर कर्मचारी मौजूद रहे उन्होंने आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन भी आग बुझाने में विफल रहे।

जिसकी जानकारी सेक्टर 29 फायर ब्रिगेड स्टेशनको दी गई जहां से तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजी गई गाड़ियां पहुंची तो उन्होंने देखा कि आग विकराल रूप धारण कर लिया। इसीलिए स्टेशन से और गाड़ियों को बुलाया पड़ा लगभग 7 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मिलकर आग पर करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। लेकिन जब तक इस हादसे में यहां पर रखी करीब 5 करोड रुपए की महंगी शराब जलकर खाक हो गई बताया गया है। दमकल विभाग का कहना है कि यहां पर लगी आग का कारण कोई शार्ट सर्किट हो सकता है या फिर कोई ऐसी में किसी प्रकार का शार्ट सर्किट हो सकता है किसी को कोई चोट नहीं आई यहां पर मौजूद थे। शाप मे रखी विदेशी शराब की पेटी वह जलकर खाक हो गई है। बता दे कि जैसे-जैसे गर्मी का तापमान दिनों दिन बढ़ता जा रहा है उसी प्रकार आगजनी की घटनाएं साइबर सिटी में जोर पकड़ती जा रही है। गत दिनों साइबर सिटी के गोल्फ कोर्स रोड पर ही एक 3 करोड़ की लग्जरी कार पोश सड़क पर जलकर खाक हो गई थी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!