उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस के कर्मचारी से लूटपाट केस में नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार, तीन आरोपी एक ही गांव के

बैंक कर्मी से लूटे थे 1.30 लाख रुपए और टेबलेट,नकदी व बैग बरामद
बेटे ने की लूटपाट बाप ने छुपाया, 3 की उम्र 18 व 19 साल के आसपास

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नारनौल के समीप 3 दिन पहले उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई 1.29 रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से करीब 1 लाख 3000 रुपए और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को पुलिस ने बरामद किया है। 4 युवाओं ने लूट की थी जिसमें से एक नाबालिक है। एक युवक के पिता ने इनको छुपाने में मदद की थी इसलिए उसको भी पुलिस ने 120 भी में गिरफ्तार किया है।

प्राथमिकी होने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपितों का पकड़कर वारदात का किया खुलासा। पूछताछ में आरोपितों से वारदात में छीना हुआ बैग, सामान व नकदी बरामद।

नारनौल के गांव मांदी के थोड़ा आगे 11 मई को लॉजिस्टिक हब अंडरपास के नजदीक उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मचारी से बैग, नकदी इत्यादि छीनने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों का एएसपी प्रबिना पि ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान खुलासा किया। मामले में पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान पुष्कर वासी कारोता निजामपुर, अक्षय उर्फ जहरी वासी नांगल शालू निजामपुर, अंकित वासी नांगल शालू निजामपुर, बालाराम वासी नांगल शालू निजामपुर के रूप में हुई है। नारनोल के उज्जीवन फाइनेंस बैंक में कार्यरत कलेक्शन एजेंट हितेश के साथ बाइक लगाकर रास्ता रोककर 1 लाख 21000 रुपए के अलावा उसके 85 सौ रुपए दो टेबलेट, बैंक कर्मी के एटीएम कार्ड व अन्य जरूरी कागजात छीन लिए थे।

पुलिस ने पूछताछ में आरोपितों से बैग, टैब, कागजात और 1 लाख 3 हजार की नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है। मामले में आरोपितों द्वारा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई बाईक भी पुलिस ने बरामद कर जब्त कर ली है। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश किया गया।

मामले को संज्ञान में लेते हुए टीमों का गठन किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए नारनौल, एवीटी स्टाफ और थाना सदर नारनौल की टीम ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने में शामिल आरोपितों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों में दो आरोपियों को नांगल चौधरी क्षेत्र में डीजे की दुकान में आग लगाने की वारदात में गिरफ्तार किया था और अभी कुछ दिन पहले ही बेल पर आए थे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एक नाबालिक 14 वर्षीय युवक को पुलिस ने पकड़ा है जिसको जुनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य तीन युवकों की उम्र 18 से 19 साल की की है। पुलिस ने इस मामले में नांगल चौधरी थाना के अंतर्गत आने वाले गांव नांगल शालू के अक्षय अंकित के अलावा अक्षय के पिता बालाराम और निजामपुर के पुष्कर को भी गिरफ्तार किया है पुष्कर के पास से टेबलेट व अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं जबकि अक्षय के पास से बाइक और अंकित के पास से पैसे पर बालाराम के पास से 47000 रुपए बरामद हुए।

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस के बैंक में सीआरओ हितेश कुमार ने थाना सदर नारनौल में शिकायत देते हुए बताया कि वह फील्ड में ग्राहकों को ग्रुप लोन बांटने का काम करता है। वीरवार को वह गांव नांगल शालू व दोंगली में किस्त लेने गया, सुबह गांव दोगली से किस्त लेने के बाद गांव नांगल शालू में लोन की किस्त लेने के लिए आया था। पुलिस के अनुसार उस समय एक आरोपी ने उसे यह भी पूछा था कि वह कितने रुपए कलेक्ट कर लेता है। नांगल शालू से किस्त लेने के बाद वह नारनौल बैंक में वापस जा रहा था। जब वह गांव नांगल शालू से निकलकर गांव मांदी के पास लॉजिस्टिक हब अंडरपास के नजदीक पहुंचा तो सड़क पर एक मोटरसाइकिल रोड के बीच में तिरछी लगाकर खड़ी कर रखी थी और चार नौजवान लड़के जिन्होंने अपना चेहरा पूरी तरह कपड़े से ढक रखा था। उन्होंने बाइक रुकवाकर शिकायतकर्ता के साथ की मारपीट की और बैग छीनकर भाग गए, जिसमें नकदी, टैब व अन्य सामान था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!