गुरुग्राम, खांडसा रोड स्थित LFPS Early Birds स्कूल में शुक्रवार को ” “मदर दिवस” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जानी मानी समाजसेवी अंजलि राही ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या रचना अरोड़ा जी भी उपस्थित रही।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और गणेश वंदना से की गई। उसके बाद स्कूल में पढ़ रहे सभी बच्चों की माताओ के लिए विभिन्न प्रकार की गेम्स और प्रतियोगिताओ जैसे डांस, मेहंदी, कुकिंग विथआउट फायर, आर्ट एंड क्राफ्ट आदि का आयोजन किया गया था जिसमे सभी माताओ ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। प्रत्येक प्रतियोगिता में प्रथम, द्वीतीय व तृतीय श्रेणी में आने वाली माताओ को मुख्यातिथि अंजलि राही, प्रधानाचार्या रचना अरोड़ा, ब्रांच कॉर्डिनेटर शिल्पा नासा द्वारा पुरस्कृत किया गया।

अंत में अंजलि राही ने सभी को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दीं और सभी बच्चों को संदेश भी दिया कि माँ -बाप से बढ़कर कोई सच्चा साथी नही है। अपनी हर छोटी से बड़ी बात अपनी माँ से जरूर शेयर करें ताकि वो आपको अच्छे से उस बात का विकल्प बता सके और सही दिशा दिखा सके। साथ ही साथ रचना अरोड़ा, शिल्पा नासा, सुमन व सभी स्कूल प्रबंधन को सफल कार्यक्रम की बधाई दी और दिए गए मान सम्मान के लिए धन्यवाद किया।

error: Content is protected !!