महेंद्रगढ़ पहुंचे पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला, गठबंधन सरकार लूटने में लगी

कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा प्रदेश में मध्यावधि चुनाव की संभावना

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला बुधवार को महेंद्रगढ़ में इंडियन नेशनल लोकदल के जिला प्रधान सुरेंद्र कौशिक के बेटे की शादी में पहुंचे। इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होने की प्रबल संभावना है।

चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। गठबंधन की सरकार लूटने में लगी हुई है। सरकार से हर वर्ग दुखी व परेशान है। महंगाई अपने चरम सीमा पर है। कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। किसानों की बर्बाद फसल का मुआवजा नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा कि किसान मालामाल तो देश खुशहाल, किसान बदहाल तो देश की तरक्की नहीं हो सकती। बुजुर्गों की पेंशन आय को आधार बनाकर काटी जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर कटी हुई बुढ़ापा पेंशन ब्याज सहित देंगे।

इनेलो की सरकार बनने पर हर ग्रहणी को एक गैस सिलेंडर 1 महीने फ्री देंगे व उसकी रसोई को सुचारू रूप से चलाने के लिए इसके लिए 1100 रुपए प्रतिमाह देंगे। हर ग्रहणी के बच्चों को शिक्षा फ्री देंगे तथा पढ़ाई पूरी करने पर अच्छी नौकरी देंगे।

इसके बाद चौटाला जिला प्रधान सुरेंद्र कौशिक के बेटे की शादी में शामिल हुए, व उसके बेटे सुनील को आशीर्वाद दिया । चौधरी सुजान सिंह ढिल्लों जेजेपी छोड़कर इनेलो में शामिल हुए। इस अवसर पर प्रकाश भारती, होशियार सिंह, सतवीर बडेसरा, जसवीर ढिल्लों, छोटेलाल गहली, नवनीत सिंह, अमर सिंह जांगड़ा, लाल सिंह तवर, हंसराज यादव, नरेश शर्मा, धर्मपाल नंबरदार, कृष्ण जांगड़ा, संतोष चौहान, आरपी कौशिक, भवानी शर्मा, जय सिंह सैनी व सत्यनारायण सैनी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!