पत्रकार आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी के विरोध में पहुंचे आप वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर

आकर्षण उप्पल की एफआईआर को निरस्त कर जल्द रिहा करे सरकार: डॉ. अशोक तंवर
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर इस तरह की कार्रवाई निंदनीय: डॉ. अशोक तंवर
सरकार की ज्यादती के खिलाफ हमारी बेटियां दिल्ली में सड़कों पर बैठने को मजबूर: डा. अशोक तंवर
आकर्षण उप्पल की रिहाई न होने तक आम आदमी पार्टी लड़ती रहेगी लड़ाई : डॉ. अशोक तंवर

करनाल, 10 मई – पत्रकार आकर्षण उप्पल की गिरफ्तारी के विरोध में चल रहे धरने को समर्थन देने बुधवार को पूर्व सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर इस तरह की कार्रवाई निंदनीय है। उन्होंने एफआईआर निरस्त कर आकर्षण उप्पल को जल्द रिहा करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आकर्षण उप्पल रिहाई न होने तक आम आदमी पार्टी यह लड़ाई लड़ती रहेगी। पत्रकारों की हर लड़ाई में आम आदमी पार्टी उनके साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार लोगों को जाति और धर्म के नाम पर लड़ाने का काम कर रही। यदि इस व्यवस्था को बदलना है तो हम सबको आगे आकर जिम्मेदारी उठानी होगी।

उन्होंने कहा कि आकर्षण उप्पल बहुत ही सुलझे हुए और निर्भीक पत्रकार हैं। उन्होंने किसान, मजदूर और आम जनता की आवाज उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा खट्टर सरकार विपक्ष को, किसानों को और दिल्ली में जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों को भी दबाने का काम कर रही है। लोकतंत्र की हत्या कर, संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है ।

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर की नाक के नीचे भ्रष्ट अधिकारी जनता का काम नहीं रहे। ये सब खट्टर सरकार की मदद से हो रहा है। इनके खिलाफ अगर कोई आवाज उठाने का काम करता है तो उसको झूठे मुकदमे दर्ज करवा जेल में डाल देते हैं। खट्टर सरकार दोषियों को बचाने में लगी हुई है और यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को अपनी गोद में बैठा रखा है। जनता अब इसको बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जनता में खट्टर सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। सरकार अगर भ्रष्ट अधिकारियों और दागी मंत्रियों को बचाने काम करेगी तो जनता आने वाले समय में इसका जवाब वोट की चोट से देगी। देश और प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि गुहला-चीका, फतेहाबाद और सिरसा में भी जनता की आवाज उठाने वाले पत्रकारों पर भी इस तरीके से केस दर्ज कर दिया। पूरे प्रदेश में खट्टर सरकार जनता की आवाज को दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा जो सरकार की गलत सोच के साथ संबंध नहीं रखता, सरकार उनको जेल में डाल रही है। सरकार की तानाशाही अब ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। जनता समय आने पर इसका मुहतोड़ जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि अगर खट्टर सरकार संवेदनशील होती तो आज हमारी बेटियां को अपनी आवाज उठाने के लिए जंतर मंतर पर नहीं बैठना पड़ता। जब बेटियों ने मेडल जीते तब खट्टर साहब फोटो खिंचवाने और वाहवाही लूटने में लगे थे। अब जब वो बेटियां सड़क पर बैठी हैं तो उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। आम आदमी पार्टी सरकार के विरुद्ध अपनी आवाज आगे भी उठाती रहेगी।

इस मौके पर बलविंदर सिंह पार्षद, सुभाष कोच, एडवोकेट निर्मल सिंह, लाडी संधू, प्रवीण पूनिया, एडवोकेट निर्मल सिंह सलारू, सुनील बिंदल, रेखा गुज्जर और अमनदीप जुंडला मौजूद रहे।

Previous post

हांसी में मीडिया सैन्टर खोलने पर हांसी प्रेस कल्ब ने मुख्य मंत्री मनोहर लाल व मीडिया कोऑर्डिनेटर अशोक छाबड़ा का आभार जताया : प्रधान संदीप सैनी

Next post

मुख्यमंत्री 11 मई को वर्चुअल माध्यम से फर्रुखनगर के 50 बेड के नागरिक अस्पताल को जनता को करेंगे समर्पित

You May Have Missed

error: Content is protected !!