भारत सारथी

गुरुग्राम, : साइबर सिटी के सेक्टर 18 थाना क्षेत्र में इफको चौक के पास गांव सुखराली मोड़ पर गुरुवार देर रात एक टैक्सी चालक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हत्या की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया टैक्सी छीनने को लेकर हत्या करने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार इफको चौक के पास सुखराली मोड़ पर शुक्रवार अल सुबह किसी ने पुलिस को शव पड़ा होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। तलाशी लेने पर उसकी जेब से आधार कार्ड मिला। इससे उसकी पहचान नई दिल्ली के करोलबाग निवासी 35 वर्षीय नंद कुमार के रूप में की गई। बताया जाता है कि नंद कुमार पेशे से टैक्सी चालक थे और मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहने वाले थे।

गुरुवार रात वह टैक्सी लेकर गुरुग्राम आया था। पुलिस जांच में उनकी टैक्सी की अंतिम लोकेशन रात साढ़े 12 बजे इफको चौक के आस पास की है। पुलिस के अनुसार मृतक नंद कुमार के गले पर धारदार हथियार से किए गए वार के कई निशान मिले हैं।

पुलिस को संदेह है कि किसी ने टैक्सी छीनने के इरादे से नंद कुमार की हत्या की है। फिलहाल पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है कि नंद कुमार अपनी टैक्सी से गुरुग्राम किसे लेकर आए थे। सेक्टर 18 थाना प्रभारी हरेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। स्वजनों से संपर्क किया गया है। साथ ही टैक्सी की लोकेशन और अंतिम टैक्सी सवार के बारे में भी जांच कर रही है। वही क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 भी जांच में जुट गई।

error: Content is protected !!