मुख्यमंत्री का रोश जता पुलिस को अपराधियों को पकडने का निर्देश देना, नौटंकी नही तो और क्या ? विद्रोही

रेवाडी के बाजारों में विगत 8 वर्षो से पांच बार दिन-दहाडे लूट हो चुकी है । विद्रोही
रेवाडी के सर्राफा बाजार में शुक्रवार को दिन-दहाडे एक ज्वैलर्स की दुकान से 75 हजार रूपये नकद व 30 लाख रूपये के जेवरों की लूट को प्रदेश में जंगलराज का घोतक। विद्रोही
रेवाडी में होने वाली लगातार लूट के मध्यनजर लाखों रूपये खर्च करके सीसीटीवी कैमरे तो लगाये गए, लेकिन हर वारदात के समय उक्त सीसीटीवी कैमरे खराब ही रहे। विद्रोही

30 अप्रैल 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने रेवाडी के सर्राफा बाजार में शुक्रवार को दिन-दहाडे एक ज्वैलर्स की दुकान से 75 हजार रूपये नकद व 30 लाख रूपये के जेवरों की लूट को प्रदेश में जंगलराज का घोतक बताया। विद्रोही ने कहा कि शनिवार को रेवाडी एक निजी कार्यक्रम में आये मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने इस लूट पर मगरमच्छी आंसू बहाकर अपराधियों को पकडने का निर्देश तो दिया लेकिन वे भूल गए कि उनके शासनकाल में रेवाडी के बाजारों में विगत 8 वर्षो से पांच बार दिन-दहाडे लूट हो चुकी है। हर लूट के बाद भाजपा सरकार, पुलिस व प्रशासन ने बाजार में पुख्ता सुरक्षा का आश्वासन तो दिया, पर नतीजा वही ढाक के तीन पात रहा। रेवाडी में होने वाली लगातार लूट के मध्यनजर लाखों रूपये खर्च करके सीसीटीवी कैमरे तो लगाये गए, लेकिन हर वारदात के समय उक्त सीसीटीवी कैमरे खराब ही रहे। बार-बार सरकार, पुलिस, प्रशासन ने बाजारों में पुलिस राईडर के चक्कर लगवाने के दावे किये, पर उक्त पुलिस राईडर मोटर साईकिलों पर कहा चक्कर लगाते है, पुलिस के अलावा किसी को नही पता। 

विद्रोही ने कहा कि दिन-दहाडे रेवाडी के मुख्य बाजार से सर्राफा व्यापारी की दुकान से 30 लाख रूपये के जेवर व 75 हजार रूपये की नकदी लेकर हथियार के बल पर एक लुटेरे का मोटर साईकिल से उडन-छू हो जाना बताता है कि कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है। घटना होने के बाद पुलिस व सरकार का कानून व्यवस्था पर बडी-बडी बाते करना व अपराधियों को जल्दी पकडने के दमगज्जे मारना लोगों को ठगने के अलावा कुछ नही। रेवाडी में एक निजी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का रोश जताकर पुलिस को अपराधियों को पकडने का निर्देश देना एक नौटंकी नही तो और क्या है?

मुख्यमंत्री यदि इस लूट के अपराधियों को पकडने के प्रति गंभीर होते तो किसी पुलिस अधिकारी की जवाबदेही तय करके कोई एक्शन लेते, लेकिन मुख्यमंत्री केवल मगरमच्छी आंसू बहाकर चलने बने। विद्रोही ने कहा कि भाजपा खट्टर राज में पूरे हरियाणा में अपराधी बेखौफ लूट व अपराध की घटनाओं को अंजाम देने में मस्त है। वही हरियाणा पुलिस अपराधियों के सामने पस्त है और आमजन अपराधियों से त्रस्त है। मुख्यमंत्री खट्टर व पुलिस जो चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन कटु सत्य यह है कि हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है और प्रदेश जंगलराज की चपेट में है। 

Previous post

जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों के संघर्ष में शामिल हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, पूरे देश से की साथ देने की अपील

Next post

<strong>‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड में प्रधानमंत्री ने हरियाणा की दो शख्सियतों से की बात</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!