पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश यादव के स्नेह मिलन समारोह में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे मुख्य अतिथि

भारत सारथी/ कौशिक

राकेश यादव भूतपूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश

नारनौल। आगामी 30 अप्रैल दोपहर 12-00 बजे रेवाड़ी रोड स्थित एसवीएन पब्लिक स्कूल रेवाड़ी रोड़ (नीरपुर) में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा राकेश यादव भूतपूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश के स्नेह मिलन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य नेता व प्रबुद्ध लोग भी शिरकत करेंगे।

श्री यादव ने आज क्षेत्र के गांवो व शहर में अनेक लोगों को समारोह में आमंत्रित होने के लिए निमंत्रण देते हुए कहा कि उन्होंने कई वर्षों तक न्याय सेवा में रहकर लोगों के लिए कार्य किया अब वह सेवानिवृत्त होकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका परिवार हमेशा ही क्षेत्र के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला है। और उन्होंने क्षेत्र की भलाई के लिए कार्य किया है इसीलिए उन्होंने क्षेत्र की भलाई के लिए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी का बोलबाला है क्षेत्र के लोग बेरोजगारी व नहरी पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस शासनकाल में हजारों बेरोजगारों को नौकरियां दी गई परंतु इस शासनकाल में नौकरियों पर पूरी तरह से लगाम लगा दी गई हैं बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य कांग्रेस शासनकाल में हुए में वह अभी एक रिकॉर्ड है जबकि भाजपा द्वारा की गई घोषणाओं का आम आदमी को फायदा नही मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी को रोकने में नाकाम साबित हुई है। जिसमें गरीब एवं कमजोर वर्ग के लोग बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार महज घोषणाओं की सरकार बनी हुई है। लोगों को रोजगार देने का वायदा भी झूठा साबित हो रहा है। लोग जहां मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है, वहीं मंहगाई व बेरोजगारी ने भी आम आदमी को बेहाल किया हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सर्दी में बर्बाद हुई फसलों की विशेष गिरदावरी तो करवा ली, लेकिन क्षेत्र के किसानों को एक रूपया भी मुआवजा के नाम पर नहीं दिया। ऐसे में किसान अपने को ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के काले कारनामें आम जनता तक पहुंचाने कांग्रेस पार्टी के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनजागरण अभियान छेड़ा हुआ है इसी कड़ी में वह 30 अप्रैल को जिला महेंद्रगढ़ के क्षेत्र का दौरा करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!