जूनियर इंजीनियर 45 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

खेत में बिजली ट्रांसफार्मर लगाने की एवज में मांगी थी रिश्वत

चण्डीगढ़, 27 अप्रैल- हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने करनाल जिले के असंध में तैनात उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के एक कनिष्ठ अभियंता को एक किसान से उसके खेत में ट्रांसफार्मर लगाने की एवज में 45,000 रुपये की रिश्वत लेते काबू किया है।               

 एसीबी के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि करनाल जिले के सालवन गांव निवासी रणदीप सिंह की शिकायत पर आरोपी कनिष्ठ अभियंता बलकार सिंह को गिरफ्तार किया गया है।               

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता अपने खेतों में एक ट्रांसफार्मर लगवाना चाहता था और इसके लिए संबंधित कार्यालय में आवेदन किया। जब आरोपी कनिष्ठ अभियंता ने शिकायतकर्ता की कृषि भूमि में बिजली का ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में 45 हजार रुपये की मांग की तो उसने एसीबी से सम्पर्क करते हुए शिकायत दी।               

 प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी की टीम ने रेड करते हुए आरोपी कनिष्ठ अभियंता को शिकायतकर्ता से 45 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।                 

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ एसीबी थाना करनाल में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही थी।

Previous post

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ ……… महिला यौन शोषकों पर प्रभावी कार्रवाई करने की बजाय सत्ता सरंक्षण ! विद्रोही

Next post

46 हलकों में कमजोर, फिर भी कांग्रेस जीत की ओर ! अबकी बार अपनी सरकार,, बीजेपी का इस पर जोर।

You May Have Missed

error: Content is protected !!