आधा दर्जन बीजेपी नेताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस
राव धर्मपाल की दूसरी पुण्यतिथि में श्रद्धांजलि देने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

गुरुग्राम, 26 अप्रैल: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय राव धर्मपाल की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। परिवार की तरफ से आयोजित श्रद्धांजलि सभा में हुड्डा ने कहा कि राव साहब का एक कर्मयोगी थे। उनका पूरा जीवन देश व समाज को समर्पित रहा। एक जनप्रतिनिधि, विधायक और मंत्री के तौर पर उन्होंने हरियाणा और खासकर गुरुग्राम के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वो अपने पीछे जो रिक्त स्थान छोड़कर गए हैं, उसकी भरपाई कभी नहीं हो पाएगी।

इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दोहराया कि देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को इंसाफ मिलना चाहिए। जंतर-मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों ने कुश्ती महासंघ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इनकी निष्पक्षता के साथ जांच जरूरी है।

इससे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा छोड़कर आए करीब आधा दर्जन नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई। इनमें प्रमुख रूप से सुभाष पांचाल (भाजपा जिला उपाध्यक्ष, फरीदाबाद), अनिल (भाजपा ब्लॉक समिति सदस्य), अमित (भाजपा मंडल अध्यक्ष, पानीपत) आदि शामिल हैं। सभी ने कांग्रेस की नीतियों और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की। हुड्डा ने सभी का कांग्रेस परिवार में हार्दिक स्वागत किया और पार्टी में पूर्ण मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।

error: Content is protected !!