हन्नी ट्रैप में आरोपित महिला, उसका पति व 01 साथी सहित कुल 03 आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित से ठग चुके थे करीब 60 लाख रुपए, कार, महंगा फोन, फर्नीचर व ज्वेलरी सहित महंगे समान, 30 लाख की थी अगली डिमांड

गुरुग्राम : 26 अप्रैल 2023 – दिनांक 24.04.2023 को थाना सिविल लाईन्स गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत के माध्यम से बतलाया कि इसकी मुलाकात 32 माइलस्टोन के पास एक पिंकी नामक महिला से हुई थी, जिसने कहा कि वह अपने पति से अलग रहती है नौकरी की तलाश में है। दोनों की आपस में फोन पर बात होने लगी तो इसको पिंकी ने सेक्टर-15 पार्ट-1, गुरुग्राम में अपने कमरे पर बुलाया व इसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया। जब ये होश में आया तो इसने खुद को निर्वस्त्र पाया, तभी उस लड़की ने दोनों की एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाई और कहा कि जैसा वो कहे वैसा ही करे तथा ऐसा ना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

उसके बाद पिंकी ने ब्लैकमेल करके अपने एक साथी तरुण जिसे वह अपना पति बताती थी के साथ मिलकर इससे कई बार डरा धमकाकर रुपए ले लिए। उसके बाद इन्होंने अपने एक अन्य साथी पृथ्वी पाल सिंह के साथ मिलकर इसको क्रेटा गाड़ी देने की धमकी दी व इसको ब्लैकमेल करके इससे क्रेटा गाड़ी ले ली। उसके बाद उपरोक्त महिला पिंकी अपना घर बदलकर अन्य फ्लैट में रहने लगी और अपने इस मकान के लिए इसको फर्नीचर, टीवी, फ्रिज, डबल बेड, किचन का सामान व ज्वेलरी की मांग की। इसने डर के कारण उनके कहे अनुसार ये सब सामान भी दे दिया। इस प्रकार पिंकी, तरुण व पृथ्वी ने मिलकर इससे करीब 60 लाख रुपए व समान ठग लिया। उसके बाद वो तीनों इसको वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए इससे 30 लाख और मांगने लगे तो इसने पुलिस को शिकायत दे दी। इस शिकायत पर पुलिस थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम की पुलिस टीम अभियोग संख्या 91 दिनांक 24.04.2023 धारा 34 384, 506 भा.द.स. के तहत अंकित किया।

इस अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम की टीम ने उपरोक्त अभियोग में तीनों आरोपियों पिंकी तौमर (उम्र 31 वर्ष, शिक्षा MBA), तरुण (उम्र 41 वर्ष, शिक्षा B.COM) व पृथ्वीपाल सिँह (उम्र 45 वर्ष, शिक्षा B.A पास) को कल दिनांक 25.04.2023 से गिरफ्तार किया गया। आरोपी पृथ्वी पाल सिंह तथा तरुण को धौला कुआं बस स्टैंड, दिल्ली से तथा आरोपित महिला पिंकी को सेक्टर-77, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपित महिला पिंकी व तरुण आपस में पति-पत्नी है। आरोपी पृथ्वी पाल सिंह व आरोपित पिंकी दोनों पहले एक बैंक में नौकरी करते थे, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई। इन तीनों ने उपरोक्त पीड़ित से रुपए ऐठनें की नीयत से योजना बनाई और योजनानुसार वारदात को अन्जाम भी दिया।

आरोपियों से अन्य वारदातों, अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करने तथा बरामदगी के लिए आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!