– प्रदेश के परिवहन एवं उच्चत्तर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय के दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को प्रदान की डिग्री

– उच्चत्तर शिक्षा मंत्री ने महाविद्यालय परिसर में ओपन जिम का भी किया उद्घाटन

गुरूग्राम, 24 अपै्रल। हरियाणा के परिवहन एवं उच्चत्तर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही एचपीएससी के द्वारा कॉलेज कैडर में शिक्षकों के रिक्त पदों को भरवाया जाएगा ताकि बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाया जा सके। उन्होंने यह बात सोमवार को गुरूग्राम के द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय के 67वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए कही।
उच्चत्तर शिक्षामंत्री मुख्य अतिथि के तौर पर दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे। उन्होने दीक्षंात समारोह में करीब 800 विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की। इससे पहले उन्होंने महाविद्यालय परिसर में रिबन काटकर ओपन जिम का शुभारंभ किया। उन्होंने ओपन जिम के लिए महाविद्यालय के विद्यार्थियांे को बधाई देते हुए कहा कि इस जिम के माध्यम से स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढेगी।

श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र को मजबूत करने के लिए धरातल पर निरंतर कार्य किए जा रहे हैं। सरकार का प्रयास है कि स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थियो को पढाई के साथ-साथ कौशल युक्त शिक्षा भी दी जाए ताकि छात्र पढ़ाई के बाद नौकरी करने वाले नहीं बल्कि नौकरी देने वाले बने।

इस मौके पर कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स ने उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा की अगवानी की। वही कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र अंतिल ने केबिनेट मंत्री श्री शर्मा का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी स्पीकर श्री गोपीचंद गहलोत भाजपा नेता नवीन गोयल, मीडिया एवं अनुशासन प्रभारी डा. लीलमणी गौड सहित महाविद्यालय के अन्य शिक्षक भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!