सचिन पायलट की सभा में जेबकतरों ने 18 लोगों की जेब पर हाथ साफ किया

गुप्तचर विभाग के पूर्व कर्मचारी को भी नही बक्शा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। कांग्रेसी नेता सचिन पायलट के राजस्थान दौरे के दौरान सोमवार को करीब 18 लोगों की जेब पर जेब कतरों ने हाथ साफ कर दिया। इस मामले में निजामपुर थाने में पहुंचकर 7 लोगों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं राजस्थान के खेतड़ी के मेहाड़ा थाने में टीबा बसई सभा में भी 4 लोगों की जेब कटने की शिकायत दी गई है।

सोमवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के काफिले में शामिल जेब कतरों ने भीड़ में शामिल थे । कांग्रेसी कार्यकर्ता और आमजन की जेबों पर हाथ की सफाई दिखा दी । जेब काटने के मामले नांगल चौधरी क्षेत्र के थनवास व निजामपुर में घटित हुए। जहां तक यह मामला सोमवार को 3 लोगों की जेब कटने की सूचना पर था, वही आज यह बढ़कर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक के आंकड़े तक पहुंच गया है। जेबकतरों ने टीबा बसई में आयोजित शहीद मूर्ति अनावरण सभा में भी अपना कमाल दिखाया।

सोमवार को इस्लामपुरा से पूर्व गुप्तचर विभाग के कर्मचारी महावीर गुर्जर, निजामपुर कस्बे के दुकानदार मुकेश स्वामी के द्वारा थाने में पहुंचकर शिकायत दी गई। आज मंगलवार को करीब सात आठ लोगों के द्वारा निजामपुर थाने में पहुंचकर पुलिसकर्मियों को अपनी बीती सुनाते हुए शिकायत दी गई है।

राजस्थान के मेहाड़ा पुलिस थाने में संदिग्ध के तौर पर एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है, जो कि सचिन पायलट के काफिले में शामिल बताया जा रहा था। वहीं स्थानीय निजामपुर पुलिस व सीआइए नारनौल पुलिस भी इस मामले में तत्परता से कार्रवाई में जुटी है।

Previous post

गाँव उल्लावास में कांग्रेस की ओर से जय भारत सत्याग्रह आंदोलन चलाया गया

Next post

मीडिया वेलबींग एसोसिएशन का एमडब्लूबी पोर्टल 25 अप्रैल को स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता करेंगे लॉन्च : चन्द्र शेखर धरणी

You May Have Missed

error: Content is protected !!