टूटी सड़क से परेशान लोगों ने कनीना में जाम लगाकर रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सड़क मार्ग किया बंद

प्रशासन के आश्वासन के बाद उठे लोग

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। भाजपा सरकार द्वारा भले ही सड़कों के जाल बिछाने की बात कही जा रही हो लेकिन महेंद्रगढ़ जिले में स्थिति इसके बिल्कुल उलट है। महेंद्रगढ़ और कनीना कस्बे में सड़कों की हालत बहुत जर्जर है। टूटी सड़कों से परेशान कनीना कस्बे के लोगों ने आज महेंद्रगढ़-रेवाड़ी स्टेट हाईवे 24 पर जाम लगाकर सड़क मार्ग बंद कर दिया। जाम लगाने वालों में दुकानदार और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

जाम लगा रहे लोगों का कहना था कि उन्होंने इसके लिए एसडीएम और विधायक को कई बार ज्ञापन सौंपा, लेकिन आज तक केवल आश्वासन ही मिला, सड़क का काम नहीं हुआ। पिछले दिनों एसडीएम द्वारा 15 दिन में काम पूरा करवाने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन वह समय भी पूरा हो चुका और कार्य शुरू नहीं हुआ। आखिर लोगों के धैर्य ने जवाब दिया और लोग सड़क जाम कर सड़क के बीचों बीच बैठ गए।

पुलिस प्रशासन द्वारा काफी मशक्कत करने और नायब तहसीलदार के आश्वासन के बाद जाम खुला। नायब तहसीलदार ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी एसडीएम से इस विषय में बात हुई और उन्होंने कहा कि इस सप्ताह में टेंडर प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद अगले महीने की 2 तारीख के बाद सड़क निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके साथ ही तब तक सड़क पर दोनों टाइम पानी छिड़काव किया जाएगा। जिससे लोगों को धूल मिट्टी से छुटकारा मिल सके। प्रशासन के काफी प्रयास करने के बाद करीब 1 घंटे बाद लोगों ने जाम खोला।

Previous post

 हरियाणा सरकार ने तत्काल प्रभाव से तीन आईपीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश जारी किए

Next post

विश्व विख्यात अमेरिकी संस्थान के साथ समझौते से विद्यार्थियों को रोजगार के उच्च अवसर प्राप्त होंगेः प्रो. सोमनाथ सचदेवा

You May Have Missed

error: Content is protected !!