नांगल चौधरी निजामपुर में कांग्रेसी नेता सचिन पायलट का स्वागत

समारोह में पूर्व सीआईडी कर्मी की जेब कटी 50 हजार निकले
राजस्थान हरियाणा सीमा पर स्थित टीबा बसई गांव में आयोजित कार्यक्रम में आए थे सचिन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। सोमवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का अनेक जगह पर स्वागत किया गया। सचिन पायलट राजस्थान के झुंझुनू जिला तथा महेंद्रगढ़ जिला की सीमा पर बसे गांव टिब्बा बसई में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों द्वारा नांगल चौधरी, थनवास व निजामपुर में उनका भव्य स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में एक जगह पूर्व सीआईडी कर्मी की जेब कट साफ हो गई और जेब कतरे ने उनकी जेब से 50 हजार रूपए निकाल लिए।

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट राजस्थान के झुंझुनू जिले के खेतड़ी तहसील के गांव टीबा बसई में शहीद शिवराम गुर्जर की श्रद्धांजलि सभा और मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इस दौरान उनका काफिला राजस्थान के कोटपूतली से नेशनल हाईवे नंबर 148 बी से होते हुए नांगल चौधरी पहुंचा।

नांगल चौधरी पहुंचने पर अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसके बाद वे थनवास पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। जब वह निजामपुर चौधरी देवी लाल चौक के पास पहुंचे तो वहां पर भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इसी बीच भीड़ के के दौरान पूर्व सीआईडी कर्मी की जेब जेब कतरों ने साफ कर दी और 50 हजार रुपए व एटीएम कार्ड किसी ने निकाल लिए। उक्त पूर्व सीआईडी कर्मी ने अभी इस बारे में पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!